होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

प्रापॅर्टी विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर ट्रेन के सामने कूदा

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रापॅर्टी के विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया।
12:21 PM Oct 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Kanpur Crime News
Advertisement

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रापॅर्टी के विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी को मारने के बाद खुद ने ट्रेन से कटकर मरने की कोशिश की। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना गुजैनी थाना क्षेत्र के पिपौरी गांव की है।

Advertisement

हत्या के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। प्राॅपर्टी के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। पिपौरी गांव निवासी प्रहलाद के परिवार में पत्नी शशि सैनी के अलावा दो बेटे सतेंद्र और आदित्य हैं। आदित्य अपनी पत्नी के साथ बाहर रहकर नौकरी करता है। जबकि बड़ा बेटा सतेंद्र और पूजा साथ में रहती हैं। पूजा ने बताया कि उसके ससुर पुराना घर बेचना चाहते हैं, जबकि मां उसे दोनों बेटों को देना चाहती थी।

ये भी पढ़ेंः मैनेजर को दिखाया सुसाइड नोट, बैंक से लूटे 40 लाख; कब और कहां हुई ये अनोखी लूट?

खुद की जान देने के लिए रेलवे लाइन पहुंचा पति

इस बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। प्रहलाद की पत्नी मकान नहीं बेचने को लेकर अड़ गई थीं लेकिन पति ने कहा कि वह बयाना ले चुका है। इसी को लेकर बुधवार को दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पत्नी शशि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद प्रहलाद झांसी रेलवे लाइन के पास पहुंचा और ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों ने उसको इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। मामले में एसीपी ने बताया कि प्राॅपर्टी विवाद में हत्या हुई है। पति को भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अतिक्रमण से बने मंदिर-मस्जिद या दरगाह पर चलेगा बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फरमान

Open in App
Advertisement
Tags :
Kanpur NewskilledmanUP Newswife
Advertisement
Advertisement