whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अमेठी-रायबरेली में किसी को नौकरी को...' मेनका गांधी ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर कसा तंज

Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024: सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने चुनावी भाषण में अमेठी और रायबरेली सीट का जिक्र किया है। इतना ही नहीं, मेनका ने लोगों से चुनाव में खुलकर वोटिंग की भी अपील की।
07:30 PM May 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
 अमेठी रायबरेली में किसी को नौकरी को     मेनका गांधी ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर कसा तंज
जनसभा को संबोधित करतीं मेनका गांधी।

(मंजुल निगम, सुल्तानपुर)

Lok Sabha Election 2024: सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी ने पहली बार गांधी परिवार के गढ़ को लेकर उन पर तंज कसा है। बिना नाम लिए उन्होंने अमेठी-रायबरेली सीट का जिक्र किया। मेनका ने कहा कि जहां भी इंडस्ट्राइजेशन हुआ है, किसी युवक को नौकरी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि एक करोड़ लगता है एक इंसान को नौकरी देने में। मेनका गांधी ने कहा कि ज्यादातर हम लोगों के क्षेत्र में क्या नौकरियां आती हैं। सिर्फ वॉचमेन, गॉर्ड, माली की नौकरियां आती हैं। आप उस काबिल नहीं हो। आप उससे बहुत बड़े हो। मैं चाहती हूं कि यहां पर ट्रेनिंग सेंटर्स खोले जाएं।

सुल्तानपुर के लिए मुझे ताकत की जरूरत

मेनका ने कहा कि हमें ताकत चाहिए कि सुल्तानपुर के लिए मैं कुछ करूं। सिर उठाकर चीजें लाऊं। उन्होंने मंच से कहा कि हमने युवाओं के लिए कम ही काम किया है। मैं चाहती हूं कि यहां पर आईटीआई के अलावा ऐसे सेंटर्स खोले जाएं कि नौजवानों को शक्तिशाली बनाया जाए। मेनका गांधी ने मतदान को लेकर कहा कि हमें 65 प्रतिशत पोलिंग करने की जरूरत है। सुल्तानपुर में 19 लाख वोटर हैं। इस हिसाब से 12 लाख लोगों को वोटिंग करने की जरूरत है। हमारा प्रतिद्वंद्वी हाथ पैर नहीं हिला सकता। लेकिन उनको सिर्फ जातिवाद फैलाने के लिए ही टिकट दिया गया है। ये भ्रम है कि उनकी जाति से उनको दो से ढाई-तीन लाख वोट मिल जाएंगे। पीएम मोदी की पार्टी इस बार 400 सीटें हासिल करेगी। सुल्तानपुर उन 400 सीटों में से एक होगी।

यह भी पढ़ें:‘मैं थाइलैंड गई…उनको जानकारी कैसे हुई…’ रायबरेली में प्रियंका गांधी का अमित शाह पर बड़ा हमला

मेनका गांधी ने कहा कि जब मैं पीलीभीत थी, तो वहां दो दफा सबसे ज्यादा वोटों से जीत पूरे हिंदुस्तान में उनके नाम दर्ज की गई थी। उसके बाद मैं सिर उठाकर आपके लिए बेहतर मांग कर सकती थी। वहां 15 साल से रेलवे लाइन नहीं थी। हम एक दफा सबसे ज्यादा वोटों से जीते, तो रेल की लाइनें आ गईं। ट्रेनें आ गईं। यहां भी चाहते हैं कि विकास कार्य हों। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक वोटों से जीताने की अपील की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो