whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुलंदशहर में आग का गोला बनी वैन...5 बच्चों समेत 9 लोग झुलसे, ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

Bulandsahar Fire News: यूपी के बुलंदशहर में रविवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी मारुति वैन में सीएनजी लीक होने के बाद आग लग गई। इस हादसे में 5 बच्चों समेत 9 लोग झुलस गए। फिलहाल सभी को इलाज के लिए हाॅस्प्टिल में भर्ती कराया गया है।
09:58 AM Jul 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बुलंदशहर में आग का गोला बनी वैन   5 बच्चों समेत 9 लोग झुलसे  ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर
चलती CNG कार में लगी आग

Maruti van Caught fire in Bulandsahar: यूपी के बुलंदशहर में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी मारुति वैन में अचानक आग लग गई। हादसे में 4 महिलाएं और 5 बच्चे झुलस गए। जानकारी के अनुसार कार सवार सभी श्रद्धालु जहांगीराबाद के ककरई गांव के रहने वाले थे और गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अनूपशहर में गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार मारुति वैन को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद वैन में लगे सीएनजी में से गैस लीक होने लगी और देखते ही देखते वैन ने आग पकड़ ली। घायलों को पहले इलाज के लिए जहांगीराबाद सीएचसी सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने आग का काबू पाया।

हादसे के बाद शीशपाल नामक युवक ने बताया कि जहांगीराबाद के ककरई गांव से सभी लोग गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान के लिए अनुपशहर जा रहे थे। इस दौरान कार में अचानक आग लग गई। उन्होंने कहा कि इसके बाद आनन-फानन में सभी श्रद्धालुओं को नीचे उतारा गया और एंबुलेंस के जरिए हाॅस्पिटल पहुंचाया गया। फिलहाल सभी सुरक्षित है।

बुलंदशहर से शाहनवाज खान की रिपोर्ट।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो