whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिकअप में आया करंट तो कूदकर भागे 25 लोग, ड्राइवर ने मां बेटी समेत 4 को रौंदा, मथुरा में बड़ा हादसा

Mathura Accident: मथुरा में आज सुबह एक भयंकर हादसा हुआ। एक पिकअप बिजली के खंभे से टकरा गई। वहीं अपनी जान बचाने के लिए जब ड्राइवर ने गाड़ी बैक की तो उसमें कई लोग कुचल गए।
09:35 AM Oct 17, 2024 IST | Shabnaz
पिकअप में आया करंट तो कूदकर भागे 25 लोग  ड्राइवर ने मां बेटी समेत 4 को रौंदा  मथुरा में बड़ा हादसा
सांकेतिक तस्वीर

Mathura Accident: मथुरा में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में 2 महिलाओं और 2 बच्चियों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोग घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, पिकअप में कुल 25 लोग सवार थे। सभी लोग बिहार से पलवल मजदूरी करने जा रहे थे। टक्कर लगते ही गाड़ी में करंट आ गया, जिससे डरकर लोग इधर उधर कूद गए। करंट से बचने के लिए ड्राइवर ने गाड़ी बैक की तो सड़क पर गिरे लोग कुचले गए। वहीं हादसे के बाद मौके से ड्राइवर फरार हो गया।

Advertisement

हादसे में 4 मां बेटियों की मौत

हादसा थाना कोसी कलां क्षेत्र में शेरगढ़ रोड पर हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में जान गवांने वालों में बिहार के गया जिला निवासी गौरी देवी (35) और निवासी की बेटी कोमल, कुंती देवी (30) और कुंती की बेटी प्रियंका (2) की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में काजल, जीरा, माना, गंगा और सत्येंद्र का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: खाने में थूकने पर 100000 लाख जुर्माना, 3 साल तक की हो सकती है जेल

Advertisement

लोगों को लगा करंट

जानकारी के मुताबिक, जैसे की पिकअप खंभे से टकराई उसमें करंट आ गया। इससे बचने के लिए सवार लोग बाहर निकल गए। करंट से बचने के लिए ड्राइवर ने पिकअप को पीछे किया, जिसमें कई लोग कुचल गए। इस हादसे के बाद से ड्राइवर फरार है। इसपर CO छाता आशीष शर्मा ने जानकारी दी कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Advertisement

गाड़ी में सवार सभी लोगों को मजदूरी के लिए ये बिहार से बुलाया गया था। ईंट भट्टा पर काम करने के लिए सभी लोग बिहार के गया से ट्रेन से अलीगढ़ पहुंचे थे। इसके बाद उनको पिकअप के जरिए मथुरा के कोसी में बने ईंट भट्टा पर ले जाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: Noida में अब इन सड़कों पर नहीं चलेंगे ई-रिक्शा और ट्रक, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो