खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुहागरात पर रची साजिश, महज 5 दिन चली शादी, पत्नी ने पति को क्यों दी दर्दनाक सजा?

Mau Murder in Love Affair: पुलिस के अनुसार महिला ने अपने परिजनों के दबाव में शादी की थी। शादी के बाद भी वह लगातार अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी। महिला और उसके प्रेमी ने इस पूरे हत्याकांड की साजिश रची। प्रेमी ने अपने एक दोस्त को मदद के लिए इस वारदात में शामिल किया। अब तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
09:00 PM Feb 19, 2024 IST | Amit Kasana
पायल और लवकुश की शादी की फोटो
Advertisement

Mau Murder in Love Affair: उत्तर प्रदेश के मऊ में नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शादी के पांचवें दिन ही अपने पति को तड़पाकर मार डाला। पुलिस की जांच में महिला की पोल खुल गई और अब वह सलाखों के पीछे है। पुलिस ने मामले में उसके प्रेमी और हत्याकांड में शामिल प्रेमी के एक अन्य दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। तीनों से अलग-अलग पूछताछ कर पुलिस हत्याकांड के तार जोड़ रही है।

Advertisement

घर के पास पोखर में नग्नवस्था में पड़ा मिला शव

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला मऊ के दोहरीघाट थाना क्षेत्र का है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार यहां 13 फरवरी को लवकुश चौहान और पायल चौहान की शादी हुई थी। इसके बाद 18 फरवरी को लवकुश चौहान का शव उसके घर के पास पोखर में पड़ा मिला। वह नग्नवस्था में था। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पायल और घर के अन्य लोगों से पूछताछ की।

पायल थी शादी से नाखुश, प्रेमी संग बनाया प्लान

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पायल के बयान कुछ संदिग्ध लगे। उससे गहनता से पूछताछ की गई तो वह टूट गई। पुलिस के अनुसार पायल का दिनेश यादव नामक शख्स से प्रेम प्रसंग था। पायल इस शादी से नाखुश थी, उसने परिजनों के दबाव में यह शादी की थी। शादी के बाद उसकी लगातार दिनेश से फोन पर बात हो रही थी। दोनों ने लवकुश को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। पुलिस के अनुसार पायल ने अपनी सुहागरात के दिन ही वारदात की पूरी प्लानिंग कर ली थी।

दोस्त के साथ पायल के घर पहुंचा था दिनेश

17 फरवरी की देर रात दिनेश अपने एक अन्य दोस्त के साथ पायल के घर पहुंचा। यहां पायल ने उसे घर के अंदर प्रवेश दिलवाया। रात में जब लवकुश सो रहा था तीनों ने गमछे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और शव छिपाने के लिए उसे पास के पोखर में फेंक आए। पुलिस के अनुसार शादी के बाद से पायल और लवकुश गांव की आबादी से बाहर बने नए घर में रह रहे थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Soumya Murder Case में चार दोषियों को जमानत, दिल्ली HC बोला- 14 साल से बंद थे आरोपी

Advertisement
Tags :
Crime NewsUttar Pradesh Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement