whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेरठ में 160 रुपये के लिए महिला सुपरवाइजर पर चढ़ाई कार, टोल प्लाजा का वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Crime News: मेरठ के एक टोल प्लाजा पर महिला सुपरवाइजर पर कार चढ़ा देने का मामला सामने आया है। महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। टोल कर्मियों की ओर से पुलिस को भी शिकायत दी गई है। एक कार चालक ने टोल बचाने के चक्कर में महिला को कुचलने की कोशिश की।
06:05 PM May 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
मेरठ में 160 रुपये के लिए महिला सुपरवाइजर पर चढ़ाई कार  टोल प्लाजा का वीडियो वायरल
हमले में घायल हुई महिला

Uttar Pradesh Crime: मेरठ के परतापुर थाना इलाके में एक महिला कर्मी पर कार चढ़ा देने का मामला सामने आया है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे स्थित काशी टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने महिला सुपरवाइजर को कुचलने का प्रयास किया। टोल कर्मियों ने थाना परतापुर जाकर मामले की शिकायत की है। घटना का वीडियो भी पुलिस को दिया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दिख रहा है कि एक कार चालक महिला सुपरवाइजर के कहासुनी करता है।

यह भी पढ़ें:‘CM खुद देख रहे हैं मामला…’ स्वाति मालीवाल पर हमले के मामले में AAP सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया

इसके बाद वह कार को भगाता है। महिला कार के आगे आ जाती है, लेकिन वह नहीं रुकता। स्विफ्ट कार चालक के पास फास्टैग नहीं था। जिसके कारण उसको रोका गया था। गुस्साए आरोपी ने पहले महिला कर्मियों से बदसलूकी की, फिर महिला सुपरवाइजर को कार से कुचलने का प्रयास किया। पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जब टोल बचाने के लिए कर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की गई। लेकिन कुछ मामलों में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर चले जाते हैं।

एकदम बोनट पर गिरी मुनीषा चौधरी

वारदात के बाद सुपरवाइजर मुनीषा चौधरी को घायल हो गईं। आरोपी जब कार भगा रहा था, तो वे बोनट पर गिर गई थीं। उनको गंभीर चोटें लगी हैं, लेकिन डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश कर रहे हैं। काशी टोल प्लाजा के मैनेजर प्रमोद धनकड़ ने बताया कि आरोपी ने 160 रुपये बचाने के लिए महिला को कुचलने का प्रयास किया। गाड़ी में तीन-चार लोग सवार थे। जिनके पास फास्टैग नहीं था। लेकिन आरोपी पैसे देने के बजाय महिला को कुचलकर फरार हो गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो