whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नेताजी निकले कार चोरी गैंग के मेंबर, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस पार्टी से लड़ चुके हैं चुनाव

Uttar Pradesh News : दिल्ली पुलिस की एएटीएस टीम को बड़ी सफलता मिली। टीम ने कार चोरी गैंग के 6 मेंबरों को गिरफ्तार किया, जिसमें एक नेताजी भी पकड़े गए, जो विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।
07:00 PM Sep 29, 2024 IST | Deepak Pandey
नेताजी निकले कार चोरी गैंग के मेंबर  दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार  इस पार्टी से लड़ चुके हैं चुनाव
File Photo

Uttar Pradesh News : नेताजी कार चोरी करने वाले गैंग के मेंबर निकले। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नेताजी चंद्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के टिकट पर मेरठ की किठौरी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। पुलिस ने उसके पास से चोरी की 5 गाड़ियां बरामद कीं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

नेताजी का नाम मोहम्मद अनस उर्फ हाजी है। वे साल 2022 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। साउथ वेस्ट दिल्ली की एएटीए की टीम ने कार चोरी गैंग के 6 मेंबरों को गिरफ्तार किया, जिसमें नेताजी भी शामिल थे। वे दिल्ली से चोरी की लग्जरी गाड़ियों को लाकर अच्छे दामों में बेचा करते थे।

यह भी पढ़ें : 500 रुपये की चोरी का शक, ले ली 10 साल के बेटे की जान; गाजियाबाद में पिता बना मासूम का हत्यारा

Advertisement

एक खास एप से बातचीत करते थे मेंबर

गैंग ने एक खास एप डेलवप किया था, जिसके जरिए ये गैंग के मेंबर आपस में बातचीत करते थे। पिछले 2 महीने में आरोपियों ने दिल्ली से 30 गाड़ियां उड़ाईं। चोरी के बाद सभी गाड़ियों का सौदा होता था। फिर नेताजी दिल्ली से चोरी की गाड़ियों को खरीदते थे और गैंग के सरगना को ज्यादा दामों में बेच देते थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : भूत भगाने वाले शख्स को मां ने चप्पल से पीटा! बीमार बेटी से छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

आरोपियों की निशानदेही पर 5 लग्जरी कार भी बरामद

इस मामले को लेकर एएटीएस की टीम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी इस गैंग में स्पलायर, ऑटो लिफ्टर और रिसिवर का काम करते थे। आरोपी मोहम्मद फरियाद और पवन उर्फ पन्नू के खिलाफ पहले से 12 केस दर्ज हैं। ये दोनों आधुनिक उपकरणों की मदद से लग्जरी कार चुराते थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 5 गाड़ियां और नकली नंबर प्लेट्स भी बरामद किए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो