वंदे भारत एक्सप्रेस में बवाल, BJP कार्यकर्ता पर यूट्यूबर से छेड़छाड़ के आरोप, कुछ देर पहले PM मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी

Vande Bharat Express: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ से लखनऊ के लिए चली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। जिसके बाद ट्रेन चली तो पहले दिन ही जोरदार हंगामा मच गया। हंगामे का कारण एक भाजपा नेता को माना जा रहा है। आपको विस्तार से मामले के बारे में बता रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी ने वंदे भारत ट्रेन का तोहफा दिया है। शनिवार को पीएम मोदी ने वर्चुअली ट्रेन का उद्घाटन किया। ट्रेन चली, जिसमें 4 स्कूलों के 200 बच्चे सफर कर रहे थे। ट्रेन में कई सांसद और विधायक भी सवार थे। यह कुछ ही दूर गई थी कि एक युवती ने रास्ता रोके जाने और छेड़छाड़ के आरोप लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया। मामले को लेकर डीआरएम राजकुमार सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए। अति उत्साह में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। बिना वीडियो देखे भी अधिक नहीं बोल सकते।

यह भी पढ़ें:पहले बदलापुर अब जलगांव…सहेली का पिता बना हैवान, लुकाछिपी खेल रही 11 साल की बच्ची से किया रेप

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के हरी झंडी दिखाए जाने के कुछ देर बाद ही घटना हो गई। लड़की ने आरोप लगाए कि उसके साथ छेड़छाड़ करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता है। जिसका वीडियो भी उसके पास है। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक यूट्यूबर है। जो अपने भाई के साथ ट्रेन चलने के कार्यक्रम की कवरेज करने आई थी। ट्रेन के केबिन नंबर 7 में उसके साथ बदसलूकी की गई। बीजेपी कार्यकर्ता ने उसको बार-बार केबिन में जाने से रोका। उसके साथ छेड़छाड़ की।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की आरोप लगाती दिख रही है। कह रही है कि वह अपने भाई के साथ सामान लेने जा रही थी। तभी एक अंकल ने टोका कि कहां जा रहे हो? ये बीजेपी का केबिन है। जिसके बाद उसने जवाब दिया कि हम खाना लेने जा रहे हैं। इसके बाद उस शख्स ने कहा कि तुम उसे जानते नहीं क्या? वह बीजेपी का कार्यकर्ता है। यहां से नहीं जा सकते। लेकिन उस आदमी ने उनको पहले तो जाने दिया, बाद में लौटते समय फिर बदसलूकी की। लड़की के भाई ने मारपीट के आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें:चाय पीने साथ आए…फिर अचानक जीजा ने साले पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, मारकर सड़क पर फेंका; डरा देगा वीडियो

Open in App
Tags :