whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: मौलाना को खेत में बेटी संग अंतरंग पकड़ा, युवती बोली - मेरी मर्जी, आपको क्या?

UP Maulana Physical Relation Video: यूपी के मेरठ में एक गन्ने के खेत में मौलाना अपनी बेटी के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा जाता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मौलाना लोगों से माफी मांग रहा है।
08:03 AM Aug 24, 2024 IST | Rakesh Choudhary
video  मौलाना को खेत में बेटी संग अंतरंग पकड़ा  युवती बोली   मेरी मर्जी  आपको क्या
Meerut News

Meerut News: यूपी के मेरठ से पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मौलाना गन्ने के खेत में अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मेरठ के पांचली खुर्द गांव का है। लोगों ने मौलाना को खेत में पकड़ लिया। युवती मौलाना की सगी बेटी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गन्ने का एक खेत है। वहां कुछ लोग आपस में बात कर रहे होते हैं। इसके बाद वे गन्ने के खेत में जाते हैं जैसे ही वे लोग खेत के अंदर जाते हैं एक अधेड़ उम्र का पुरुष और युवती खेत में अश्लील हरकत कर रहे होते हैं। इसके बाद युवती और मौलाना को लोग खेत के बाहर लेकर आ जाते हैं।

ये भी पढ़ेंः UP Roadways की बस नहर में कैसे गिरी? 27 की मौत, नेपाल हादसे का असली सच आया सामने

पकड़े जाने पर माफी मांगने लगा मौलाना

इस दौरान वहां मौजूद लोग मौलाना की पिटाई कर देते हैं। पूछताछ में सामने आया कि मौलाना पांचली खुर्द गांव का ही रहने वाला है। वहीं वीडियो में दिख रही युवती उसकी सगी बेटी बताई जा रही है। उसकी पत्नी मर चुकी है। वो खेत में अपनी बेटी के साथ गंदी हरकत करते हुए पकड़ा जाता है। वीडियो में लड़की को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपनी मर्जी से संबंध बना रही थी। वहीं कुछ लोग इस मामले की शिकायत पुलिस करने की बात भी कहते हैं। हालांकि मौलाना लोगों से इस दौरान माफी मांगते हुए नजर आता है।

ये भी पढ़ेंः अजब-गजब: एक गली में केवल 50 मीटर के दायरे में हुई बारिश, देखें वीडियो 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो