whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hathras में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 12 से ज्यादा लोग घायल, शादी वाले घर में मचा कोहराम

10:44 AM Feb 22, 2023 IST | Naresh Chaudhary
hathras में भीषण सड़क हादसा  4 की मौत  12 से ज्यादा लोग घायल  शादी वाले घर में मचा कोहराम

Hathras: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जिले में मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-93 पर मिनी ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

रुहेली गांव के पास हुआ हादसा

एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि हादसा मंगलवार देर रात हाथरस गेट इलाके के पास रुहेरी गांव में हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर

अधिकारियों ने बताया कि घायलों में चार लोगों की हालत बेहद गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है। जबकि अन्य घायलों का इलाज हाथरस के जिला अस्पताल में चल रहा है।

शादी समारोह से लौट रहे थे लोग

पुलिस के अनुसार करीब 18 लोग एक मिनी ट्रक में सवार होकर आगरा के खंदौली कस्बे में एक शादी सगाई समारोह में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे। तभी सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे

जिले के जिलाधिकारी और एसपी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। घायलों का हालचाल जानने के साथ ही हादसे के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की आगे की जांच की जा रही है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(https://www.vidaliaonion.org/)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो