Advertisement

देहरादून जा रही बस में नाबालिग से 6 दरिंदों ने की बर्बरता, घटना से बिगड़ी पीड़िता की मानसिक स्थिति

Dehradun Rape Case: दिल्ली से देहरादून जा रही बस में 12 अगस्त की रात 6 दरिदों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। मामले में पुलिस ने ड्राइवर-कंडक्टर समेत 6 लोगों को पकड़ा है।

Gangrape in Delhi-Dehradun Bus

Minor Girl Gangrape in Delhi-Dehradun Bus: दिल्ली से उत्तराखंड जा रही एक रोडवेज बस में नाबालिग लड़की के साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया। नाबालिग से इस तरह बर्बरता की गई कि उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है। घटना का पता चलते ही पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है। पुलिस ने मामले में बस के ड्राइवर, कंडक्टर समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया है। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया है और उसे रिपोर्ट का इतंजार है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता यूपी के मुरादाबाद की रहने वाली है। वारदात के बाद से ही नाबालिग की स्थिति बेहद खराब नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की 12 अगस्त को दिल्ली के आईएसबीटी से उत्तराखंड रोडवेज से देहरादून पहुंची थी। आधी रात के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

ये भी पढ़ेंः 6 विधायक लेकर दिल्ली क्यों पहुंचे? बगावत के सवाल पर चंपई सोरेन ने दिया ये जवाब

वहीं घटना को लेकर देहरादून एसएसपी ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। दुष्कर्म के आरोप में बस के ड्राइवर समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है। फिलहाल सभी से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Kolkata Rape Murder Case: आरोपी का साइकोलॉजिकल टेस्ट शुरू, यहां देखें सभी अपडेट्स

Open in App
Tags :