whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 लोगों की मौत, मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़े

UP Road Accident: यूपी के मिर्जापुर में रविवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरे एक ऑटो रिक्शा को बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से अधिक लोग घायल हो गए।
12:44 PM Jul 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
3 लोगों की मौत  मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा  बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़े
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ऑटो

Mirzapur Road Accident: यूपी के मिर्जापुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे ऑटो को बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर गैपुरा के पास हुई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा विंध्याचल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर हुआ। यहां एक ऑटो गुजर रहा था। जिसमें एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु सवार थे। उस दौरान गैपुरा के पास मिर्जापुर से प्रयागराज जा रही बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं ग्रामीणों ने मौके पर राहत और बचाव अभियान शुरू कर दिया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित किया।

पुलिस ने गांव वालों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

ऑटो में सवार एक श्रद्धालु ने बताया कि सभी लोग प्रयागराज के उग्रसेन से सुबह मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। हादसे के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर एसपी ओपी सिंह ने कहा कि बस के चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ये भी पढ़ेंः गंगा नहाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डबल डेकर बस पलटी, घायलों में कई की हालत नाजुक

ये भी पढ़ेंः टिहरी में लैंडस्लाइड, वीडियो में कैद हुआ भयंकर मंजर, 15 मकान दबे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो