whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

10 मजदूरों की मौत, मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्र्क ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर

Mirzapur Road Accident: उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज स्पीड से आए ट्रक ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 3 घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
07:15 AM Oct 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
10 मजदूरों की मौत  मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा  ट्र्क ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर
UP Mirzapur Rood Accident

Mirzapur Road Accident: उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज स्पीड से आए ट्रक ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वाराणसी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसा भदोही के महाराजगंज और मिर्जापुर के कटका बाॅर्डर पर हुआ है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर पर कुल 13 लोग सवार थे। सभी मजदूर औराई के तिवरी गांव से ढलाई का काम कर वाराणसी में अपने घर लौट रहे थे। हादसे के बाद 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। इसके बाद नाराज लोगों को प्रशासन ने शांत कराया और देर रात हाईवे पर यातायात सुचारू करवाया जा सका।

Advertisement

लोगों ने शुरू कर दिया था रेस्क्यू ऑपरेशन

पुलिस ने बताया कि भदोही से बनारस जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से आए बस ने टक्कर मार दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इससे पहले ग्रामीण बचाव कार्य शुरू कर चुके थे। घायलों और मृतकों को हाॅस्पिटल भेजा गया। मामले में एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः रेल कर्मचारियों को PM मोदी का बड़ा तोहफा, दिवाली पर मिलेगा बोनस

ट्रॉली से उछलकर सड़क पर गिरे लोग

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रैक्टर चालक को कुछ समझ पाता इससे पहले हादसा हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रॉली से उछल कर सड़क पर गिर गए। वहीं कुछ सड़क के पास बहकर नाले में चले गए। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ।

ये भी पढ़ेंः ‘बंटी और बबली’ ने द‍िखाया टाइम मशीन का सपना, ठग ल‍िए 35 करोड़, दर्जनों कपल्स को दिया था जवान बनाने का ऑफर

हादसे में ये हुए हताहत

मृतकों की पहचान विकास (20), बीरबलपुर निवासी अनिल (35), सूरज कुमार (22), प्रेम कुमार (40) नितिन कुमार (22), सनोहर (25), राकेश कुमार (25), राहुल कुमार (26) और रोशन कुमार के तौर पर हुई है। वहीं घायलों में आकाश, जमुनी और अजय सरोज शामिल हैं।1

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो