whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गैंगरेप कर युवती का बनाया MMS, एक महीने तक किया ब्लैकमेल, अब साजिश हुई फेल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में आगरा के पिनहट में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। मामले में जांच जारी है।
02:55 PM Aug 10, 2024 IST | Nandalal
गैंगरेप कर युवती का बनाया mms  एक महीने तक किया ब्लैकमेल  अब साजिश हुई फेल
पीड़िता के पिता ने पिनहट थाने में मामला दर्ज कराया है।

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में आगरा के पिनहट कस्बे से एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दुष्कर्मियों ने गैंगरेप के बाद नाबालिग का वीडियो भी बना लिया और लगातार वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक एक महीने पहले किशोरी रात के समय शौच के लिए घर से बाहर गई थी, इस दौरान आरोपी युवकों ने उसके साथ जबरन गैंगरेप किया। अश्लील वीडियो बनाकर किशोरी को धमकाया और किसी को न बताने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः पति की मौत होते ही जिस शख्स संग बिताईं रातें, उसी ने मार डाला; 4 बच्चे हुए अनाथ

आरोपियों की धमकी से डरी युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी। लेकिन आरोपियों द्वारा किशोरी को ब्लैकमेल किए जाने का सिलसिला लगातार जारी था। धमकियों से तंग आकर किशोरी ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद युवती को लेकर पिनहट थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 5 आरोपी युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं नाबालिग युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः 1 साल में 9 मर्डर; हर बार तरीका सेम… सिर्फ महिलाओं की हत्या ही क्यों करता था ये साइको किलर?

नोएडा में फ्लैट से पकड़े गए युवक-युवतियां

वहीं शनिवार को यूपी के नोएडा में रेव पार्टी का एक बड़ा मामला सामने आया। मामला नोएडा स्थित सेक्टर 94 के सुपरनोवा सोसायटी का है। पुलिस ने फ्लैट के अंदर से 50 लड़के और लड़कियों को पकड़ा है। सभी आरोपियों पर रेव पार्टी करने का आरोप है। सोसायटी के लोगों की शिकायत पर थाना सेक्टर-126 पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस को दी शिकायत में सोसायटी के लोगों ने कहा है कि पार्टी के आयोजक पैसे लेकर लड़के और लड़कियों को बुलाते हैं। इसके बाद किराए के मकानों को होटल की तरह यूज किया जाता है। पुलिस को फ्लैट से शराब की बोतलें और कई नशीले पदार्थ भी मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों समेत 35 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो