whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बंदरों ने 6 साल की मासूम को रेप से बचाया! बागपत में हुआ ये 'चमत्कार', पुलिस ने दर्ज किया मामला

UP crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत में बंदरों ने एक 6 वर्षीय बच्ची को एक हैवान के चंगुल से बचा लिया। परिजनों का दावा है कि आरोपी उनकी बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर कपड़े उतार रहा था, तभी बंदरों ने उस पर हमला कर दिया।
12:06 PM Sep 23, 2024 IST | Nandlal Sharma
बंदरों ने 6 साल की मासूम को रेप से बचाया  बागपत में हुआ ये  चमत्कार   पुलिस ने दर्ज किया मामला
परिजनों का दावा है कि बंदरों ने उनकी बेटी को हैवान से बचा लिया। फाइल फोटो

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में बागपत के थाना सिंघावली अहीर के डोला गांव में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। परिजनों के मुताबिक बंदरों के एक झुंड ने 6 साल की उनकी मासूम बच्ची को एक हैवान के चंगुल से बचा लिया। पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक आरोपी युवक बच्ची को लेकर मस्जिद वाली गली में मस्जिद की चौखट पर पहुंचा। यहां बच्ची को बाहर खड़ा करके अंदर चला गया और फिर तुरंत बाद बाहर आया और बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर निर्वस्त्र कर रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची की उम्र 6 साल है और यूकेजी में पढ़ती है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Magesh Yadav के दोस्त का एनकाउंटर, 1 लाख का इनामी था, सुल्तानपुर डकैती केस में पुलिस पर सवाल क्यों?

परिजनों के मुताबिक इससे पहले कि कोई अनहोनी होती बंदरों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया। बंदरों के हमले के बाद आरोपी भाग खड़ा हुआ। और बच्ची अनहोनी का शिकार होने से बच गई। घर जाकर बच्ची ने अपने परिवार को पूरी कहानी बताई कि कैसे बंदरों ने आरोपी के चंगुल से उसे बचाया। सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी युवक बच्ची को ले जाता हुआ दिख रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दूधिया से दूध के रुपये दिलाने के बहाने बच्ची को बहला कर ले गया था, और फुटेज में जिस मकान के अंदर वह दाखिल हुआ, पीड़िता के परिवार ने उसे मस्जिद बताया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि अगर बंदरों की मदद नहीं मिलती तो उनकी बच्ची के साथ बहुत बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

पिता ने बंदरों को कहा- बजंरगी

Advertisement

आंखों में आंसू लेकर बच्ची का पिता बंदरों को 'बजरंगी' कहकर सम्मान दे रहा है। पिता का कहना है कि बजरंगी ने उनकी बेटी को बचा लिया। पिता के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित बच्ची को धमकी दी थी कि वह उसके पिता को मार देगा। उन्होंने कहा कि अगर बंदरों ने हमला नहीं किया होता तो मेरी बच्ची नहीं बचती।

ये भी पढ़ेंः खैनी के लिए मर्डर! दरवाजे खोलते ही महिला से मांगी तंबाकू, पति पर भाले से ताबड़तोड़ किए वार

हालांकि आरोपी युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मामले में पुलिस की जांच जारी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।

बागपत के सर्किल ऑफिसर हरीश भदौरिया ने TOI से कहा कि हमने बंदरों के प्रकरण का मामला सुना है। मामले की जांच जारी है। परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान और तलाश जारी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो