Advertisement

सहेली बाहर खड़ी रही, वो अंदर रेप करता रहा; चीखों से भी नहीं पसीजा दिल...अब UP में सामने आई डॉक्टर की दरिंदगी

Moradabad Nurse Misdeed Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या और रेप का मामला देशभर में छाया हुआ है। सीबीआई जांच कर रही है। लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब यूपी में भी एक अस्पताल में रेप का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

UP Crime News: कोलकाता कांड के बाद पूरे देश में गुस्से की लहर है। लेकिन इसके बाद भी लगातार अस्पतालों में रेप के मामले सामने आ रहे हैं। अब यूपी के मुरादाबाद के निजी अस्पताल में नर्स से रेप का मामला सामने आया है। हैरानी की बात है कि रेप का आरोप डॉक्टर पर लगा है। एक वार्ड बॉय और नर्स पर वारदात में शामिल होने का आरोप है। UP पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक प्राइवेट अस्पताल में नर्स नाइट ड्यूटी पर थी। वार्ड बॉय और सहकर्मी नर्स ने उसे कमरे के अंदर बंद कर दिया। जहां डॉक्टर ने रेप किया। पहले दोनों लोग उसको बुलाने के लिए आए। कहा कि तुम्हें डॉक्टर बुला रहे हैं। लेकिन पीड़िता ने मना कर दिया। जिसके बाद जबरदस्ती उसको कमरे के अंदर ले गए और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें:एक थी खुशी सिंह; 12वीं की स्टेट टॉपर, 500 में से आए थे 486 नंबर…टीचर बनने का सपना रह गया अधूरा

रातभर डॉक्टर ने उसके साथ दरिंदगी की। सुबह नर्स परिजनों के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। नर्स ने बताया कि वह पिछले 10 माह से इस अस्पताल में नौकरी करती है। शाम को उसे 7 बजे ड्यूटी पर बुलाया गया था। रात को उसकी सहयोगी नर्स ने कहा कि डॉक्टर शाहनवाज बुला रहे हैं। उसने अनहोनी की आशंका से जाने से मना कर दिया। जिसके बाद रात को 12 बजे वार्ड बॉय जुनैद आया और वही बात दोहराई। उसने साफ इन्कार कर दिया।

अस्पताल को सील करेगी पुलिस

इसके बाद नर्स और वार्ड बॉय पीड़िता को अंदर ले गए। जहां पहले से डॉक्टर मौजूद था। दोनों ने दरवाजा बंद कर दिया और बाहर खड़े हो गए। आरोपी ने जबरन उसके कपड़े उतारने शुरू किए, वह चीखने लगी। लेकिन बाहर खड़ी सहेली का दिल नहीं पसीजा। आरोपी ने रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सुबह वह रोते हुए बाहर निकली और घरवालों को पूरी बात बताने की कोशिश की। लेकिन वार्ड बॉय ने उसका चार्जिंग पर लगा फोन छिपा दिया। जिसके बाद घर पहुंचकर परिजनों को अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी नर्स मेहनाज, डॉक्टर शाहनवाज, वार्ड बॉय जुनैद को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार अस्पताल को लाइसेंस रद्द करने के बाद सील किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:सोसाइटी में साइकिल चला रही थी बच्ची, कार आई और कुचल गई…दिल दहला देगा ये वीडियो

यह भी पढ़ें:सेक्स रैकेट या…महिला डॉक्टर से पहले आरजी कर अस्पताल में हो चुके ये दो बड़े कांड, अब तक अनसुलझी है पहेली

Open in App
Tags :