whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mukhtar Ansari की ‘मोस्टवांटेड’ बीवी सरेंडर करेगी? 2 शहरों की पुलिस को Afsha Ansari की तलाश, 75 हजार इनाम

Mukhtar Ansari Most Wanted Wife Afsha Ansari: मुख्तार अंसारी की बीवी अफ्शां अंसारी को बारे में ताजा अपडेट सामने आया है। वह पति के फातिया में शामिल हो सकती है। परिवार इस कोशिशों में जुटा है कि वह सामने आ जाए। पढ़ें आखिर अब क्या मामला है?
10:19 AM Apr 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
mukhtar ansari की ‘मोस्टवांटेड’ बीवी सरेंडर करेगी  2 शहरों की पुलिस को afsha ansari की तलाश  75 हजार इनाम
डॉन मुख्तार अंसारी की बीवी अफ्शां अंसारी काफी समय से फरार चल रही है।

Mukhtar Ansari Wife Afsha Ansari Update: डॉन मुख्तार अंसारी की ‘मोस्टवांटेड’ बीवी अफ्शां असांरी को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। वह काफी समय से फरार है और 2 शहरों की पुलिस को उसकी तलाश है। उस पर कुल 75 हजार का इनाम भी पुलिस ने रखा हुआ है। 50 हजार इनाम गाजीपुर पुलिस और 25 हजार इनाम मऊ पुलिस ने रखा है।

अफ्शां अंसारी अपने पति के जनाजे में भी शामिल नहीं हुई थी, लेकिन अब उसके पति के फातिया में शामिल होने की खबरें हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह सरेंडर कर सकती है। उसके परिवार वाले, दोनों बेटे-बहू और पति के भाई सांसद अफजाल अंसारी भी यही चाहते हैं कि वह पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दे। परिवार कोशिशों में जुटा है कि वह पुलिस के सामने आ जाए।

उमर अंसारी परिवार को साथ लाने की कोशिशों में

सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी का छोटा बेटा उमर अंसारी परिवार को एकजुट करने की कोशिश कर रहा है। उमर और उसकी भाभी निकहत अंसारी कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी से मिल चुके हैं। अब्बास ने सुप्रीम कोर्ट में पैरोल के लिए अर्जी डाली हुई है, जिस पर 9 अप्रैल को सुनवाई होगी।

10 अप्रैल को मुख्तार अंसारी का फातिया है। उमर अपनी फरार मां आफ्शां को भी सामने लाने की कोशिश में है। वह चाहता है कि 10 अप्रैल को पूरा परिवार सामने हो। उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत में भी कहा था कि मां जनाजे में नहीं आ पाई, लेकिन मेरी कोशिश रहेगी और मां-भाई दोनों पिता मुख्तार अंसारी के फातिया में शामिल हों।

अफ्शां अंसारी को कोर्ट ने घोषित कर रखा भगोड़ा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने भी अफ्शां अंसारी से मीडिया के जरिए घर आने की अपील की है, ताकि कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा सके। मुख्तार के फातिया में शामिल होकर उसकी आत्मा को शांति प्रदान की जा सके। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्दी ही सामने आ सकती है।

बता दें कि अफ्शां अंसारी के खिलाफ जमीन की फर्जी खरीद फरोख्त, जमीनों पर कब्जा, रसूख का इस्तेमाल कर धमाकाना जैसे कई मामलों में गाजीपुर, मऊ, लखनऊ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हैं। कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित किया हुआ है और उसका सुराग देने वाले को 75 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो