चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुख्तार अंसारी की जेल में तबीयत कैसे बिगड़ी? DG जेल SN Sabat ने बताई अंदर की कहानी

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी ने रोजा रखा था, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी, देर शाम कमजोरी होने और बैचेनी होने की शिकायत करने के बाद उसे जेल से बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जेल से ले लाते वक्त मुख्तार बेहोश था।
10:50 PM Mar 28, 2024 IST | Amit Kasana
Mukhtar Ansari
Advertisement

Mukhtar Ansari:  माफिया मुख्तार अंसारी ने आज रात करीब 10 बजे आखिरी सांस ली। देर शाम ही जेल में तबीयत बिगड़ने पर मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। जिला और पुलिस प्रशासन भी खामोश है। जेल अधीक्षक भी मीडिया से बात नही कर रहे हैं।

Advertisement

 

रोज़ा रखने के बाद ही तबीयत हुई खराब

DG जेल SN Sabat से मिली जानकारी के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी रोजा रखता था और आज रोज़ा रखने के बाद ही उसकी तबीयत खराब हुई थी। उन्होंने यह भी बताया कि प्राइमरी स्टेज पर जेल के डॉक्टरों ने हार्ट अटैक के बारे में बताया था, हालत गंभीर होने की वजह से फिर उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। बता दें मुख्तार अंसारी का मऊ विधानसभा सीट पर दबदबा रहा है। वह इस सीट से लगातार 5 बार विधायक रहे थे। साल 1996 में वह पहली बार बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर मऊ से चुनाव जीते थे।

Advertisement

सोमवार रात भी बिगड़ी थी अंसारी की तबीयत

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मुख्तार अंसारी की तबीयत जेल में सोमवार रात भी बिगड़ गई थी। जिला अस्पताल से तुरंत तीन डाक्टर मौके पर पहुंचे थे। हालत में सुधार न होते देख देर रात ही मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया था, जहां दिनभर आईसीयू में रखने के बाद अगली शाम उसे डिस्चार्ज किया गया था। साथ ही, जेल में भी शिफ्ट कर दिया गया। बुधवार को भी हालत बिगड़ी, लेकिन डाक्टरों के ट्रीटमेंट से अंसारी को राहत मिल गई थी।

ये भी पढ़ें: जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत, मऊ-बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू

खबर अपडेट की जा रही है..

Advertisement
Tags :
Mukhtar Ansari
Advertisement
Advertisement