चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mukhtar Ansari Death News Live: मुख्तार अंसारी को कल किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

Mukhtar Ansari Death News Live: डॉन मुख्तार अंसारी अपनी अंतिम यात्रा पर निकल गया है। उसे गाजीपुर के कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। पोस्टमार्टम हाउस से उसके पार्थिव शरीर को लेकर बेटा उमर और उसका काफिला गाजीपुर के लिए रवाना हो गया, जहां उसके अंतिम संस्कार की रस्में निभाई जाएंगी।
09:18 AM Mar 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
Don Mukhtar Ansari
Advertisement

Mukhtar Ansari Death News Live: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता रहे डॉन मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है। वह उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में कैद था। बीती रात अचानक डॉन का स्वास्थ्य खराब हुआ। उसे उल्टी लगी थी और वह बेहोश भी हो गया था। जेल अधिकारी और कर्मचारी उसे तुरंत बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में लेकर आए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Advertisement

प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा था, वहीं उसके परिजनों को दावा है कि मुख्तार अंसारी को धीमा जहर दिया जा रहा था। डॉन के बेटे उमर अंसारी का कहना है कि वे अपने पिता की मौत का मामला कोर्ट तक ले जाएंगे, क्योंकि उसे उन्हें मारने की साजिश रचते हुए जहर दिए जाने का शक है। आइए देखते हैं मुख्तार अंसारी मामले से जुड़े अपडेट्स...

 

Advertisement

 

 

 

मुख्तार अंसारी की डेड बॉडी लेकर जा रहे ड्राइवर ने सुनिए क्या कहा...

 

गाजीपुर में दफनाया जाएगा डॉन मुख्तार अंसारी

मुख्‍तार अंसारी का पार्थिव शरीर बेटा उमर अंसारी रिसीव करेगा। साथ ही डॉन का 26 गाड़ियों वाला काफिला भी पहुंचा, जिसमें डॉन के पार्थिव शरीर को उसे घर तक ले जाया जाएगा। अंतिम संस्कार की रस्में निभाने के बाद मुख्तार अंसारी को गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। इसी कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी के वालिद और अम्मी का भी कब्र है। दूसरी ओर, बांदा मेड‍िकल कॉलेज और मुख्तार अंसारी के घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात है। इलाके में धारा 144 भी लगी हुई है।

 

 

Advertisement
Tags :
gangster Mukhtar AnsariMukhtar AnsariMukhtar Ansari News
Advertisement
Advertisement