whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सब जहर का असर है...,' परिवार से मुख्तार अंसारी की बातचीत का आखिरी ऑडियो वायरल

Mukhtar Ansari Family Call Recording Viral; मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने छोटे बेटे उमर अंसारी और बहू निकहत अंसारी से फोन पर बातचीत कर रहे हैं।
12:14 PM Mar 29, 2024 IST | Achyut Kumar

Mukhtar Ansari Family Call Recording Viral: बांदा जेल में बंद गैंगस्टर से राजनेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उका परिवार के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुख्तार अपने बेटे उमर अंसारी और अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी से बातचीत कर रहे हैं। इस ऑडियो में उमर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हम सब एक साथ हज और उमरा करने जाएंगे। आप ठीक हो जाएंगे।

2 दिन पहले का ऑडियो

बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले जब मुख्तार अंसारी को अचानक तबीयत खराब होने के बाद बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था, उसके बाद की यह ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग है। इसमें मुख्तार अंसारी अपने बेटे से बातचीत कर रहा है।

'अल्लाह का शुक्र है आपकी आवाज सुनने को नसीब हो रही है'

वायरल कॉल रिकॉर्डिंग में सबसे पहले मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी की आवाज सुनाई देती है। निघत सबसे पहले पूछती हैं कि पापा.. कैसे हैं आप। इसके बाद वह कहती हैं कि अल्लाह का शुक्र है पापा कि आपकी आवाज सुनने को नसीब हो रही है। आप ठीक तो हैं न पापा।

यहां सुनें मुख्‍तार अंसारी की पर‍िवार से आख‍िरी बातचीत 

Mukhtar Ansari Family Call Recording Viral

'हमें पूरी उम्मीद है कि सब सही होगा'

इसके बाद उमर अंसारी अपने पिता मुख्तार से बातचीत करता है। वह कहता है कि बस अल्लाह ने आपको बचा लिया पापा।  सब जहर का असर है। सब ठीक होगा। रमजान का पाक महीना चल रहा है। हमें पूरी उम्मीद कि सब सही होगा। उमर कहता है कि हम आपके लिए खजूर लेकर आएंगे।

यह भी पढ़ें: मुख्तार की मौत के बाद वायरल हो रहा है योगी आदित्यनाथ का भाषण, माफियाओं पर क्या बोले थे सीएम?

'आप कमजोर हो गए हैं'

उमर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पापा आप  बहुत कमजोर हो गए हैं। वीडियो में हमने देखा है। हम अभी डॉली बाग वाले अदालत में हैं। मऊ से भी दारोगा अंकल परमीशन करा रहे हैं। अगर नकल मिल जाती है तो कल हम और भाभी आपसे मिलने आएंगे। हम समझ रहे हैं। उमर यह भी कहता है कि आप बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे। आप फोन करते रहिए। आपकी आवाज सुनकर जान पर जान आ गई। हम सब एक साथ हज और उमरा करने जाएंगे।

यह भी पढ़ें: कौन है वह पुलिस अधिकारी, जिसने सबसे पहले मुख्तार अंसारी पर की कार्रवाई; बाद में नौकरी से धोना पड़ा हाथ, अब कर रहा खेती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो