whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हत्यारोपी का हाई वोल्टेज ड्रामा, गिरफ्तार किया तो खुद को गोली मार लूंगा...जानें UP पुलिस ने आखिर कैसे दबोचा?

Anupriya Patel Leader Indrajit Patel Murder: प्रयागराज में अपना दल (एस) के नेता इंद्रजीत पटेल की हत्या करने वाले सर्वेश कुमार ने पुलिस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। पुलिस ने STF की मदद से आरोपी को दबोचा, लेकिन उसे पकड़ लिया है। आरोपी से पूछताछ करके मर्डर करने की वजह पता की जा रही है।
03:52 PM Jul 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
हत्यारोपी का हाई वोल्टेज ड्रामा  गिरफ्तार किया तो खुद को गोली मार लूंगा   जानें up पुलिस ने आखिर कैसे दबोचा
Indrajit Patel Family, Murderer Sarvesh

Murder Case Accused High Voltage Drama: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अनुप्रिया पटेल की अपना दल (S) के नेता इंद्रजीत उर्फ मोनू पटेल की हत्या करने वाले ने आज हाई वोल्टेज ड्रामा किया। वारदात अंजाम देने के बाद जब मौके पर लोगों की भीड़ जुटी तो वह उन्हें धमकाने लगा।

Advertisement

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वह पुलिस वालों को ही ललकारने लगा। उसने धमकाया कि अगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो वह खुद को गोली मार लेगी। वह हाथ में पिस्तौल लेकर इधर उधर टहलता रहा।

उसकी धमकी सुनकर पुलिस वाले उसे पकड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए। हारकर पुलिस को STF बुलानी पड़ी, जो उसे बहकाते हुए जैसे ही उसके पास गए, वह भाग गया। STF और पुलिस कर्मियों ने उसे पीछा करके दबोच लिया। करीब आधा घंटा यह पुलिस-हत्यारोपी का ड्रामा चलता रहा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:5 बच्चे तालाब में डूबे, 4 लड़कियों की मौत; आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे दर्दनाक हादसा

पीछे से सिर में मारी गई गोली

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात प्रयागराज के गंगापार इलाके में अंजाम दी गई। मृतक की पहचान 24 वर्षीय इंद्रजीत उर्फ मोनू पटेल के रूप में हुई, जो एक वकील भी था। हत्यारोपी की पहचान 28 वर्षीय सर्वेश के रूप में हुई है। वारदात जमीनी विवाद में अंजाम दी गई।

Advertisement

आरोप लगाया गया है कि सर्वेश के परिवार ने इंद्रजीत के परिवार को दान में प्रॉपर्टी दी थी, जिसे वे वापस मांग रहे थे, लेकिन इंद्रजीत का परिवार जमीन वापस नहीं लौटा रहा था। इसलिए आज सुबह जब इंद्रजीत अपने खेतों में जाने के लिए निकला तो सर्वेश ने पीछे से उसे गोली मार दी।

वारदात अंजाम देने के बाद वह इंद्रजीत के घर के बाहर पहुंचा और उसके घरवालों को ललकारने लगा। शोर शराबा सुनकर लोग जमा हो गए तो पुलिस को बुलाया गया, लेकिन हत्यारोपी की धमकी सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें:62 लाशें बरामद, 21 लाख लोगों के उजड़े घर; असम में मानसून की बारिश से बाढ़ ने मचाई तबाही

आरोपी ATM बूथ का सुरक्षाकर्मी

DCP गंगानगर अभिषेक भारती ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि काफी मशक्कत के बाद आरोपी सर्वेश को दबोचा गया। सर्वेश एक ATM बूथ का सुरक्षाकर्मी है। उसके पिता का नाम राम सुमेर है और वह खेती बाड़ी के साथ-साथ सब्जी बेचने का कारोबार भी करते हैं। उसके 2 छोटे भाई भी हैं, जो पिता के साथ ही कारोबार करते हैं। वारदात के समय हत्यारोपी सर्वेश के पास 2 हथियार थे, जो जब्त कर लिए गए हैं। उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि वारदात अंजाम देने की सही वजह पता चल सके।

यह भी पढ़ें:बैग में बम है, धमाका होने से बचा लो नहीं तो…इश्क में अंधी लड़की का खौफनाक कांड, एयरपोर्ट पर मचा कोहराम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो