whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिस 'चाहत' से लव मैरिज, उसी के किए 4 टुकड़े, मुजफ्फरनगर के अरबाज ने पार की दरिंदगी की हद

Muzaffarnagar Crime Story: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवक ने शादी के 6 महीने बाद ही पत्नी की हत्या कर उसका शव धड़ से अलग कर दिया। हत्या के आरोपी शव को ठिकाने लगा जा रहा था इस दौरान पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।
10:24 AM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
जिस  चाहत  से लव मैरिज  उसी के किए 4 टुकड़े  मुजफ्फरनगर के अरबाज ने पार की दरिंदगी की हद
मुजफ्फरनगर में लव मैरिज का खौफनाक अंत

Muzaffarnagar UP Crime News: यूपी के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने लव मैरिज के बाद पत्नी की हत्या कर दी। युवक हत्या कर शव को ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ कर अरेस्ट कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने हत्या के बाद पत्नी का सिर और दोनों हाथ धड़ से अलग कर दिए। इतना ही आरोपी ने शव के चार टुकड़े भी किए।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अरबाज नामक शख्स ने 6 महीने पहले उत्तराखंड की रहने वाली 21 साल की चाहत से लव मैरिज की थी। लड़की ने यह सब परिवार को बताए बिना किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पत्नी की हत्या एक सप्ताह पहले की थी इसके बाद उसका सिर और हाथ भी काट दिया। हत्या के बाद आरोपी शव को दोस्त शाहरुख की मदद से ठिकाने लगाने के लिए मोटरसाइकिल पर नियाजीपुर गांव में काली नदी के पास ले गया।

ये भी पढ़ेंः मानवता शर्मसार! हरदोई में मुर्दे के साथ भी लूट, पोस्टमार्टम के लिए लाई गई लाश के जेवर उतारे

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी अरबाज शव को नदी में फेंकने की कोशिश कर रहा था तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अरबाज को पकड़ लिया। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः शाहरुख के ‘जवान’ लुक को दोहराना चाहते थे 6 यूट्यूबर्स, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो