whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नाबालिग का खौफनाक बदला! जिसने यौन शोषण किया, उसका अपने हाथों से गला रेता

Teenager Sexual Abuse In UP : उत्तर प्रदेश से हत्या का मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग ने 15 वर्षीय लड़के का यौन शोषण कर वीडियो बना लिया और फिर बार-बार ब्लैकमेल करने लगा। इससे दंग आकर किशोर ने उस व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।
11:34 AM May 26, 2024 IST | Deepak Pandey
नाबालिग का खौफनाक बदला  जिसने यौन शोषण किया  उसका अपने हाथों से गला रेता
Muzaffarnagar Sexual Abuse Case

UP Muzaffarnagar Crime News : उत्तर प्रदेश में यौन शोषण से दंग आकर एक किशोर ने खौफनाक कदम उठा लिया। उसने एक 50 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया। आरोप है कि बुजुर्ग ने लड़के के साथ यौन शोषण कर वीडियो बना लिया और फिर उसे बार-बार ब्लैकमेल करता था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

घर में मिला था बुजुर्ग का शव

यह मामला मुजफ्फरनगर के एक गांव का है, जहां 20 मई को घर में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने मामले की जांच की तो सच्चाई सामने आ गई। एक किशोर ने इस घटना को अंजाम दिया, क्योंकि मृतक ने उस लड़के का यौन शोषण किया था। इसे लेकर व्यक्ति ने अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी और फिर ब्लैकमेल करके बार-बार उसका यौन शोषण करता था।

यह भी पढ़ें : तंबाकू मांगा, नहीं दिया तो गोलियों से भून डाला… जब ‘खाकी’ ही बनी हत्या की वजह

व्यक्ति के सिर पर भी हमला

इससे परेशान होकर 15 वर्षीय लड़के ने धारदार हथियार से बुजुर्ग का गला रेतकर सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया और हत्या के आरोप में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अदालत ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।

यह भी पढ़ें : यूपी के मुजफ्फरनगर में टली बड़ी अनहोनी, 4 टाइमर बम बरामद, एक युवक गिरफ्तार

जानें पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर ग्रामीण एसपी आदित्य बंसल ने बताया कि कुछ हफ्ते पहले मृतक ने नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न किया था और अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी। मतृक की करतूत से तंग आकर किशोर ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस सभी एंगल पर जांच पड़ताल कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो