चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

देवर ने लूटी इज्जत तो पत्नी को बताया भाभी, फिर भाई संग की हत्या की कोशिश

Muzaffarnagar Woman Misdeed Case: उत्तर प्रदेश में एक महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां महिला के पति और देवर ने उसे मारने की कोशिश भी की। मामला सामने आने के बाद लोग हैरान है। पति ने महिला को अपनी पत्नी मानने से भी इन्कार कर दिया। देवर ने ऐसा काम कर दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस को शिकायत दी है।
01:08 PM Apr 28, 2024 IST | News24 हिंदी
मुजफ्फरनगर में महिला से दुष्कर्म।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में ऐसा मामला सामने आया है। जिसको जानने के बाद आप चौंक जाएंगे। यहां एक महिला को पहले देवर ने हवस का शिकार बनाया। फिर जब उसने इसकी शिकायत अपने पति से की, तो उसने भाई का साथ दिया। यही नहीं, उससे कहा कि वह उसकी बीवी नहीं है। वह अब उसकी भाभी बन गई है। इतना सुनते ही महिला के हाथ-पैर फूल गए। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो पति ने महिला की हत्या करने की कोशिश की।

Advertisement

मामला खतौली कोतवाली के इलाके का बताया जा रहा है। पति घर पर नहीं था, इसका फायदा उठाकर देवर ने उससे रेप किया। महिला ने बताया कि 2 अप्रैल को उससे दरिंदगी की गई। जिसके बाद पति घर आया, तो उसने पूरी बात उसको बताई। लेकिन पति ने उससे कहा कि वह अब उसकी बीवी नहीं रही। अब भाभी बन गई है। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया।

देवर ने बनाया वीडियो, पति ने घोंटा गला

महिला ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी आपबीती बताई। महिला ने कहा कि अगले दिन उसके पति ने चुन्नी के सहारे गला घोंटकर मारने की कोशिश की। जिसका वीडियो उसके देवर ने बना लिया। ये वीडियो पुलिस को शिकायत करते समय दिखाया गया है। घटना के बाद उसको सदमा लगा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति और देवर के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: तीसरे फेरे के बाद दूल्हे ने की ऐसी हरकत, पहुंचा जेल-शादी ‘फेल’

Advertisement

पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापति की ओर से मामले की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी जल्द कर लेगी। महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी। जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई है। वारदात के बाद महिला सहमी हुई है।

Advertisement
Tags :
Muzaffarnagar Crime News
Advertisement
Advertisement