whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पत्नी-बच्चों से मिलना था, 'मौत' मिल गई; 8 लोगों की जान लेने वाले हादसे से जुड़े 3 चौंकाने वाले खुलासे

Nainital Road Accident Update: उत्तराखंड के नैनीताल में आज जहां गिरिजा मंदिर में भीषण अग्निकांड हुआ, वहीं बोलेरो खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई। हादसा देररात हुआ, लेकिन शवों को निकालने का काम कई घंटों तक जारी रहा। लोगों की मदद से बचाव अभियान चलाया गया।
11:12 AM Apr 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
पत्नी बच्चों से मिलना था   मौत  मिल गई  8 लोगों की जान लेने वाले हादसे से जुड़े 3 चौंकाने वाले खुलासे
Uttarakhand Nainital Bolero Accident Demo Photo

Nainital Road Accident Inside Story: दिनभर मजदूरी करके रात को पत्नी-बच्चों के पास लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। उत्तराखंड के नैनीताल जिले में देररात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक बोलेरो 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जैसे ही बोलेरो खाई में गिरी जोरदार धमाका हुआ। बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 8 मजदूर मौके पर मारे गए। 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा बेतालघाट विकासखंड के ऊंचाकोट इलाके के मल्लागांव मे हुआ।

Advertisement

यह भी पढ़ें:6 लाख के लिए खौफनाक कांड, हाथ-पैर जंजीर से बांध मां-बाप को भेजा वीडियो, बोला- बचा लीजिए, ये मार डालेंगे

पुलिस की जांच में हादसे का कारण आया सामने

हादसे की जानकारी मिलते ही बेतालघाट पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू करके अस्पताल पहुंचाया। हादसे में मरने वालों की पहचान विश राम चौधरी (50 वर्षीय), धीरज (45 वर्षीय), अनंत राम चौधरी (40 वर्षीय), विनोद चौधरी (38 वर्षीय), उदय राम चौधरी (55 वर्षीय), तिलक चौधरी (45 वर्षीय) और गोपाल (60 वर्षीय) के रूप में हुई है। घायलों के नाम शांति चौधरी और छोटू चौधरी हैं। वहीं पुलिस की प्राथमिक जांच में कुछ चौंकाने वाले सच सामने आए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Exclusive: ‘तब्बू’ ने BJP विधायक पर कराई FIR; ऐसी विवादित टिप्पणी की, कांग्रेस मंत्री की पत्नी पहुंच गईं थाने

मजदूरी करने आए थे हादसे में मारे गए लोग

1. बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, हादसे में मरने वाले और घायल हुए मजदूर नेपाली मूल के थे। वे मल्लागांव से टनकपुर जा रहे थे। बोलेरो राजेंद्र कुमार नाम शख्स की थी और काफी खस्ता हाल में थी।

Advertisement

2. घायलों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे का कारण तेज स्पीड है। घर जाने की जल्दी में राजेंद्र काफी स्पीड से ड्राइविंग कर रहा था। हालांकि उसे मना किया गया था, लेकिन वह माना नहीं और तेज स्पीड के कारण मोड़ काटते समय बैलेंस बिगड़ गया।

3. पुलिस के अनुसार, हादसे में मारे गए लोग जन जीवन मिशन के तहत काम करने वाले मजदूर थे। वे टनकपुर से ऊंचाकोट आए हुए थे और दिनभर का काम खत्म करने के बाद घर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें: घूरकर देखने की सजा खौफनाक मौत; नागपुर में महिला ने दिखाया ‘खूनी खेल’; सिगरेट पीने पर हुआ था विवाद

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो