whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार के उड़े परखच्चे, इंजन टूटकर गिरा, इस वजह से बची कैबिनेट मंत्री के बेटे-बहू की जान

Nand Gopal Nandi के बेटे और बहू Mercedes-Benz AMG E53 कार में थे। एक्सप्रेस वे पर कार तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार के एयरबैग खुल गए थे।
08:57 PM Jul 30, 2024 IST | Amit Kasana
कार के उड़े परखच्चे  इंजन टूटकर गिरा  इस वजह से बची कैबिनेट मंत्री के बेटे बहू की जान

Nand Gopal Nandi son daughter-in-law car accident: कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नंदी के कार सवार बेटे और बहू का आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है। उनकी तेज रफ्तार कार पहले अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क पर कुछ मीटर घसीटते हुए गई और सड़क के बीचोंबीच जाकर रुक गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार का इंजन टूटकर सड़क पर दूर जाकर गिरा।

तेज रफतार में कार को लगा जोरदार झटका

घटनास्थल से जो तस्वीरें और वीडियो आ रही हैं उससे पता चल रहा है कि नंदी के बेटे अभिषेक और बहू कृष्णिका Mercedes-Benz AMG E 53 में थीं। गनीमत ये रही कि दोनों के कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। वह होश में है, रफ्तार में कार को तेज झटका लगने पर दोनों को गुम चोट आईं हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कार में दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। इस दौरान 194 किलोमीटर प्वाइंट पर यह हादसा हुआ है।

कार में सेफ्टी के लिए थे 7 एयरबैग

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार तेज थी, हादसे के बाद कार के एयरबैग खुल गए जिससे कार सवार दंपति की जान बच सकी। बता दें Mercedes-Benz AMG E53 की कीमत 1.31 करोड़ रुपये है। ये कार सेफ्टी के लिए 7 एयरबैग और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है। कार में आगे ड्राइवर केबिन और पीछे दोनों बॉक्स में एयरबैग आते हैं। फिलहाल दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

घटनास्थल पर जांच टीम पता लगा रही हादसे का कारण

घटनास्थल पर डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल, सीओ डॉ. प्रियंका बाजपेई, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह समेत अन्य लोग पहुंचे हैं। हादसों के कारणों के बारे में पता किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय सड़क बारिश के चलते गीली थी। यहां बता दें कि  Mercedes-Benz AMG E53 को NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। कार में 2999 cc का हाई पावर इंजन मिलता है और इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन आता है। इस कार में कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), हिल होल्ड असिस्ट समेत अन्य एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो