whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

NEET Paper Leak: अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, बोले-जानबूझकर लीक करवा रहे पेपर

NEET Paper Leak Case: अखिलेश यादव ने पेपर लीक प्रकरण को लेकर बीजेपी को दोषी ठहराया है। अखिलेश ने कहा कि जानबूझकर पेपर लीक करवाए गए हैं। जब भी बीजेपी की सरकारें आई हैं, पेपर लीक के मामले सामने आए हैं। ऐसा युवाओं को आरक्षण और नौकरी से दूर करने के लिए किया जा रहा है।
06:01 PM Jun 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
neet paper leak  अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना  बोले जानबूझकर लीक करवा रहे पेपर
अखिलेश यादव।

NEET Paper Leak Scam: सपा नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि जानबूझकर पेपर लीक करवाए जा रहे हैं। बीजेपी की सरकारों का यही तरीका है। आप इतिहास उठाकर देख लीजिए, भाजपा की सरकारों में ही पेपर लीक के मामले सामने आते रहे हैं। यूपी में ही ये सबसे बड़ा सवाल निकलकर आया है।

यह भी पढ़ें:हिसार में ऑनर किलिंग, पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े की गोलियां मारकर हत्या; 2 माह पहले की थी लव मैरिज

अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि आप नौजवानों को आरक्षण और नौकरी से दूर रखना चाहते हैं। इसलिए जानबूझकर पेपर लीक करवाए जा रहे हैं। बच्चों की मांग के हिसाब से ही काम होना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि अगर हिस्ट्री देखें तो सब सच पता लग जाएगा। बीजेपी अपने लोगों को खुश करने के लिए पेपर लीक करवाने जैसे काम करती है। यूपी का मुद्दा अब दिल्ली भी पहुंच गया है। करोड़ों लोगों के साथ ठगी का खेल किया गया है।

अपने लोगों को खुश करना बीजेपी का मकसद

अखि‍लेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार युवाओं के भविष्य को बर्बाद करना चाहती है। इससे पहले भी अखिलेश कई मुद्दों पर सरकार को घेर चुके हैं। अखिलेश ने कहा कि सरकार ने शिक्षा और परीक्षा व्यवस्था को एक तरह से नकल माफिया के सुपुर्द कर दिया है। अखिलेश ने कहा कि नीट का पेपर लीक होना युवाओं के भविष्य पर सीधा हमला है। सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हो चुकी है। युवाओं को ठगा जा रहा है। सिपाही भर्ती की परीक्षा का पेपर लीक होना भ्रष्टाचार का ही प्रमाण है। अखिलेश यादव ने कहा कि अब जानबूझकर युवाओं को परेशान करने के लिए पेपर लीक करवाए जा रहे हैं। यही बीजेपी की मानसिकता है।

यह भी पढ़ें:24 साल की Lady Don का CCTV फुटेज; ‘ब्वॉयफेंड’ को 40 गोलियां मरवाई, जानें कैसे फंसाया था हुस्न के जाल में?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो