whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4 लोगों की मौत, एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रक का अचानक फटा टायर, बैंड पार्टी की थी गाड़ी

Road Accident: ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर अचानक ट्रक का टायर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई और 24 लोग घायल हो गए। सभी लोग यूपी के हापुड़ से हरियाणा के फरीदाबाद जा रहे थे।
08:48 AM Aug 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
4 लोगों की मौत  एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रक का अचानक फटा टायर  बैंड पार्टी की थी गाड़ी
Noida Road Accident

Noida Road Accident: ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक का टायर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 24 घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में करीब 30 लोग सवार थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया है। नोएडा पुलिस ने कहा कि मृतकों के शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार ट्रक में सवार सभी लोग बैंड पार्टी से जुड़े थे। ट्रक यूपी के हापुड़ में एक कार्यक्रम में भाग लेकर वापस फरीदाबाद लौट रहा था। उन्होंने बताया कि वाहन का टायर अचानक फट गया। इससे ट्रक का ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क के किनारे खड़े एक अन्य ट्रक से टकरा गया।

घायलों को पहुंचाया गया हाॅस्पिटल

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसा नोएडा के दनकौर इलाके में रात में करीब 2ः30 बजे हुआ। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाना शुरू किया। तभी पुलिस भी एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंच गई। मृतकों की पहचान सोमपाल (50), राजू (35), अर्जुन (38) और रोहित (25) के तौर पर हुई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में कर ट्रैफिक को चालू करवाया।

ये भी पढ़ेंः 9-9 लग्जरी कारों का मालिक…करोड़पति है ये सफाई कर्मचारी, चौंका देगा कमाई का तरीका

एक दिन पहले भी हुआ था हादसा

इससे पहले यूपी के बुलंदशहर में भी बस और पिकअप की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई थी। सभी लोग गाजियाबाद से रक्षाबंधन का त्योहार मनाने बुलंदशहर जा रहे थे। हादसे के बाद गुस्साए लोगों चक्का जाम कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः आगरा में लड़कियों का बाहर निकलना हुआ मुश्किल, मनचलों ने स्कूटी सवार युवती का कई KM तक किया पीछा, देखिए VIDEO

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो