whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नोएडा में 15 साल बड़ी लिव इन पार्टनर की हत्या, जिसके लिए पत्नी को छोड़ा, उसके धोखे ने बताया कातिल

Uttar Pradesh Crime News: नोएडा में लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। गर्लफ्रेंड की हत्या का कारण बेहद चौंकाने वाला है। आरोपी ने अपने से 15 साल बड़ी महिला को मौत के घाट उतारा। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
04:40 PM May 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
नोएडा में 15 साल बड़ी लिव इन पार्टनर की हत्या  जिसके लिए पत्नी को छोड़ा  उसके धोखे ने बताया कातिल
नोएडा में महिला की हत्या।

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके में आते सेक्टर-42 में महिला की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी 35 साल का प्रेमी है, जिसने अपनी 50 साल की प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी को भी छोड़ दिया। लेकिन ये महिला उसे धोखा दे रही थी। वह दूसरों के साथ रिलेशन में थी। वह जब भी ऐसा करने से मना करता, उससे झगड़ा करती थी।

यह भी पढ़ें:मेरठ में 160 रुपये के लिए महिला सुपरवाइजर पर चढ़ाई कार, टोल प्लाजा का वीडियो वायरल

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गोविंद नामक व्यक्ति ने अपनी सास विनीता के मर्डर की शिकायत दी थी। 14 मई की रात को महिला की हत्या गौतम ने की। उसको खूब पीटा, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया था, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है।

शराब पीती थी विनीता, कई लोगों से थे संबंध

आरोपी ने बताया कि विनीता के पति की मौत हो चुकी है। जिसके बाद वे दोनों साथ रहने लगे थे। वह निठारी में पत्नी के साथ रहता था। लेकिन अब महिला के साथ सेक्टर-42 में रह रहा था। उसका पत्नी से कोई संपर्क नहीं है। महिला को शराब की लत थी, वह कई लोगों के साथ रिलेशन में थी। यह सब उसको पसंद नहीं था। वह जब भी इसका विरोध करता था, विनीता उससे झगड़ा करती थी। जिसके बाद उसने उसे जमकर पीटा। महिला को हालत खराब होने के बाद अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो