whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है वो महिला? जिसे मुर्दाघर में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh Crime News : नोएडा के मुर्दाघर में एक सफाई कर्मचारी ने लाशों के बीच महिला के साथ अश्लील हरकत की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। इसे लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की।
09:42 PM Aug 25, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन है वो महिला  जिसे मुर्दाघर में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh Crime News : लोग पोस्टमार्टम हाउस जाने से कतराते हैं। मुर्दाघर जाने की बात दूर है, लोग इसके नाम से डरते हैं। इस बीच गौतमबुद्ध नगर के मुर्दाघर में अश्लील हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पोस्टमार्टम हाउस में अश्लीलता फैलाने के आरोप में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आइए जानते हैं कि कौन है वो महिला?

कौन है वो महिला?

यह वीडियो नोएडा के सेक्टर-39 थाने क्षेत्र में स्थित सेक्टर सेक्टर-94 के पोस्टमार्टम हाउस का है, जिसमें एक महिला के साथ संविदा सफाईकर्मी रोमांस करते नजर आ रहा है। आरोप है कि सफाई कर्मचारी ने मुर्दाघर में एक महिला को बुलाया था। यह महिला मूलरूप से नेपाल की रहने वाली है। पति की मौत के बाद वह अपने बच्चों के साथ सेक्टर 49 कोतवाली क्षेत्र में रह रही है।

यह भी पढ़ें : गैंगरेप कर युवती का बनाया MMS, एक महीने तक किया ब्लैकमेल, अब साजिश हुई फेल

पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

इस मामले में डिप्टी सीएमओ डॉ. आरपी सिंह ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने पहले ही संविदा सफाईकर्मी शेर सिंह, वीडियो बनाने वाले परविंदर और प्राइवेट एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ा। स्वास्थ्य विभाग ने संविदाकर्मी शेर सिंह की सेवा खत्म कर दी।

यह भी पढ़ें : कैसे बताऊं बेटी को उसकी मां मर गई? कानपुर हादसे में पत्नी को खोने वाले शख्स की दर्दनाक आपबीती

डॉक्टरों की टीम कर रही जांच

जिलाधिकारी ने इस मामले की जांच के लिए समिति बना दी। जांच समिति में डिप्टी सीएमओ डॉ. जैसलाल, डिप्टी सीएमओ डॉ. आरपी सिंह, डॉ. ऋषभ कुमार शामिल हैं। समिति ने पोस्टमार्टम हाउस में तैनात डॉक्टरों और कर्मचारियों से बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि समिति 27 अगस्त को अपनी जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप देगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो