खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आपत्तिजनक चीजें और रेव पार्टी, Noida में फ्लैट में पकड़े गए 50 युवक-युवतियां

Noida Rave Party Busted: यूपी के नोएडा स्थित सेक्टर 94 के सुपरनोवा सोसायटी में सुबह-सुबह पुलिस पहुंची और एक फ्लैट के अंदर से करीब 50 लड़के और लड़कियां पकड़े गए।
09:08 AM Aug 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पुलिस ने नोएडा में रेव पार्टी का किया भंडाफोड़

Noida Rave Party Busted: यूपी के नोएडा स्थित सेक्टर 94 के सुपरनोवा सोसायटी में आज सुबह जब पुलिस पहुंची तो हैरान रह गई। एक फ्लैट के अंदर से करीब 50 लड़के और लड़कियां पकड़े गए। सभी युवकों पर फ्लैट में रेव पार्टी करने का आरोप है। सोसायटी के लोगों की शिकायत पर थाना सेक्टर 126 पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

पुलिस को दी शिकायत में सोसायटी के लोगों ने बताया कि पार्टी के आयोजक पैसे लेकर लड़के-लड़कियां बुलाते हैं। इसके बाद सोसायटी के फ्लैटों को रेंट पर लेकर होटल की तरह यूज किया जाता है। पुलिस को फ्लैट से शराब की बोतलें और कई नशीले पदार्थ भी मिले हैं। पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 5 आरोपियों समेत 35 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 04 मुख्य आरोपियों के साथ-साथ 35 लोगों को थाना सेक्टर 126 पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः 1 साल में 9 मर्डर; हर बार तरीका सेम… सिर्फ महिलाओं की हत्या ही क्यों करता था ये साइको किलर?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेव पार्टी में एंट्री केे लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया जा रहा था। जिसमें सिंगल एंट्री में 500 रुपये और कपल एंट्री की फीस 800 रुपये थी। फिलहाल पुलिस फ्लैट पर छापेमारी के बाद पकड़े गए लड़के-लड़कियां से पूछताछ कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः हाथरस में फिर गैंगरेप, 4 लड़के मुंह दबोच लड़की को उठा ले गए खेत में, बारी-बारी बुझाई हवस

Open in App Tags :
Noidarave party