whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑफिस के लिए नोएडा जाना है तो घर से पहले निकलें, बंद हुआ ये फ्लाईओवर!

Elevated Road : अगर आप किसी काम से नोएडा जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। जीआईपी सेक्टर 18 से लेकर सेक्टर 62 की तरफ जाने वाले एडिवेटेड के एक हिस्से को बंद कर दिया है। ऐसे में आप जाम के झाम में फंस सकते हैं।
03:16 PM May 01, 2024 IST | Deepak Pandey
ऑफिस के लिए नोएडा जाना है तो घर से पहले निकलें  बंद हुआ ये फ्लाईओवर
Nodia Elevated Road Update

Nodia Elevated Road Update : अगर आप नोएडा में काम करते हैं तो ऑफिस के लिए घर से जल्दी निकलें, क्योंकि रास्ते में आपको जाम का सामना करना पड़ सकता है। गौतमबुद्ध नगर अथॉरिटी ने नोएडा के इस फ्लाईओवर का एक रास्ता बंद कर दिया। यह रास्ता दिल्ली ओर जाता है।

नोएडा में जीआईपी सेक्टर 18 से लेकर सेक्टर 62 की तरफ जाने वाले एडिवेटेड पर मरम्मत का काम चल रहा है। दिन के समय में वाहनों की आवाजाही के लिए सड़क की दो लेन खुली रहती हैं, लेकिन रात में 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक फ्लाईओवर को पूरी तरह से बंद कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें : 20 का लड़का 45 की महिला, इंस्टाग्राम पर प्यार और फिर… जानें इश्क कैसे बना ‘जानलेवा’

फ्लाईओवर पर 7 अप्रैल से चल रहा कार्य

नोएडा अथॉरिटी ने सात अप्रैल से एलिवेटेड पर काम शुरू कर दिया था। पुरानी सड़कों को उखाड़कर फिर से नई परत बिछाई जा रही है। ये काम हाथों से किया जा रहा है, जिसकी वजह से इस कार्य में ज्यादा समय लग रहा है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ में 12 साल की बच्ची को किडनैप कर किया गैंगरेप रेप, मां बोली- आरोपी शादी के लिए बना रहा था दबाव

ये है रूट प्लान

फ्लाईओवर पर सड़क की मरम्मत का कार्य तीसरे चरण में चल रहा है। अब सेक्टर 61 से सेक्टर 31 के सी ब्लॉक के सामने तक कार्य चल रहा है, इसलिए यह हिस्सा बंद है। ऐसे में अब गाड़ियां सेक्टर 31 सी ब्लॉक के सामने से एलिवेटेड एंट्री पॉइंट से चढ़कर सेक्टर-18 की तरफ जा सकेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो