होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: नोएडा में सोसायटी की 12वीं मंजिल से लटका युवक, सामने आई ये बड़ी वजह

Noida Crime News: पुलिस की अब तक की छानबीन में ये पता चला है कि युवक अपने माता-पिता को घर में बंद करके आया था।
04:35 PM Oct 21, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Noida Crime News: नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक कैप्टन सोसायटी की 12वीं मंजिल पर एक युवक हवा में लटक गया। उसे देखकर आसपास के लोग चिल्लाते हुए मदद के लिए दौड़े। पड़ोसियों की सूझबूझ से किसी तरह युवक की जान बचाई गई। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

युवक के लटकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नेटिजन्स युवक जिंदा है या नहीं? कमेंट में ये सवाल पूछ रहे हैं। यूपी पुलिस के अनुसार युवक पूरी तरह सुरक्षित है। शुरुआती पूछताछ में वह थोड़ा डरा हुआ लग रहा है। उसके परिजनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

 

Advertisement

सोसायटी में नहीं रहता था

जानकारी के अनुसार युवक अपने माता-पिता के साथ नोएडा सेक्टर 45 में रहता है। वह पहले सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक कैप्टन सोसायटी में रहता था। दोपहर के समय वह सोसायटी में पहुंचा। यहां वह 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी का प्रयास करने लगा। वह सीढ़ियों की दीवार से लटक गया। उसे लटका हुआ देख आसपास के फ्लैटों में रहने वाले लोग देखकर चिल्लाने लगे।

ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

दो युवकों की सूझबूझ से बचाई जा सकी जान

शोर सुनकर कुछ युवक उसे बचाने के लिए दौड़े। दोनों युवकों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए लटके हुए युवक को पकड़कर खींचा और उसकी जान बचाई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने युवक का मेडिकल करवाया है, उससे पूछताछ कर मामले में आगे की जांच की जा रही है। उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

माता-पिता को घर में बंद करके आया था

पुलिस की अब तक की छानबीन में ये पता चला है कि युवक अपने माता-पिता को घर में बंद करके आया था। परिजनों के अनुसार युवक मानसिक रूप से बीमार है। पुलिस युवक का रिकॉर्ड खंगाल रही है, उसके मानिसक स्वास्थ्य के लिए डॉक्टरों से परामर्श किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पति के गुटखा खाने से नाराज युवती ने करवाचौथ के दिन लगाई फांसी, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Open in App
Advertisement
Tags :
Noida News
Advertisement
Advertisement