whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीला गमछा डाल थाने पहुंचा सुभासपा नेता, पुलिस ने जमकर की खातिरदारी; चेहरे में 'राजभर' नहीं आया नजर

Om Prakash Rajbhar Peela Gamchha: सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के एक नेता की पुलिस ने जमकर खातिरदारी की है। थाने पहुंचे पार्टी के नेता का पीला गमछा और मोबाइल पुलिस ने छीन लिया, जिससे कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं।
11:29 AM Mar 12, 2024 IST | Achyut Kumar
पीला गमछा डाल थाने पहुंचा सुभासपा नेता  पुलिस ने जमकर की खातिरदारी  चेहरे में  राजभर  नहीं आया नजर
Om Prakash Rajbhar की पार्टी के नेता के साथ पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार

Om Prakash Rajbhar Peela Gamchha: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के एक नेता की पुलिस ने जमकर खातिरदारी की है। थाने पहुंचे पार्टी के नेता संतराम कश्यम का पीला गमछा और मोबाइल पुलिस वालों ने छीन लिया। इससे कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने पीले गमछे पर क्या कहा था?

बता दें कि योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद ओम प्रकाश राजभर का एक बयान काफी वायरल हुआ था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि किसी थाने पर जाओ तो सफेद गमछे की जगह पीला गमछा गले में डालकर जाओ। पुलिस को तुम्हारे चेहरे में ओम प्रकाश राजभर नजर आएगा। यह है पावर। पुलिस को जाकर बता देना कि मंत्री जी भेजे हैं। दारोगा के पास तो इतनी पावर है नहीं कि फोन लगाकर हमसे पूछे कि हमने भेजा है कि नहीं। एसपी और डीएम के पास भी इतनी पावर नहीं है कि मुझे फोन लगाए।

यह भी पढ़ें: विधानसभा में पीछे बैठकर खाते हैं खैनी… विधायकों को लेकर यह क्या बोल गए राजभर?

फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज थाने का मामला

दरअसल, मामला फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाना का है। यहां सुभासपा के विधानसभा अध्यक्ष संतराम कश्यप का मोबाइल और पीला गमछा पुलिस ने जब्त कर लिया। इस घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की।

पुलिस ने कार्यकर्ता के साथ किया अभद्र व्यवहार

सुभासपा के जिलाध्यक्ष संदेश कश्यप ने बताया कि पुलिस ने पार्टी कार्यकर्ता को किसी मामले में थाने पर बुलाया था। यहां उसका मोबाइल फोन और पीला गमछा जब्त कर लिया गया। कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया। हमने थानाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने भी अभद्र तरीके से बातचीत की।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार के दो मंत्रियों में छिड़ी वर्चस्व की लड़ाई? दारा सिंह बोले- राजभर नहीं, PM मोदी हैं सबसे पावरफुल नेता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो