whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'काश मैंने टॉप ना किया होता...', ट्रोलिंग पर छलका UP Board 10वीं की टॉपर प्राची निगम का दर्द

Prachi Nigam UP Board 10th Topper 2024: उत्तर प्रदेश बोर्ड से 10वीं की टॉपर प्राची निगम ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। सीतापुर की रहने वाली प्राची अपने फेशियल हेयर्स की वजह से ट्रोल हो रही हैं। वहीं प्राची के इलाज का खर्चा अब सरकार दे रही है।
11:21 AM Apr 28, 2024 IST | Sakshi Pandey
 काश मैंने टॉप ना किया होता      ट्रोलिंग पर छलका up board 10वीं की टॉपर प्राची निगम का दर्द

Prachi Nigam UP Board 10th Topper 2024: उत्तर प्रदेश बोर्ड ने 20 अप्रैल को 10वीं और 12वीं के नतीजे जारी किए थे। 10वीं में सीतापुर की प्राची निगम ने टॉप किया था। प्राची के हाई स्कूल में 98.50 प्रतिशत मार्क्स आए थे। हालांकि अपने नंबरों से ज्यादा प्राची अपने फेशियल हेयर को लेकर ट्रोल हो रही हैं। प्राची की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। ऐसे में अब प्राची ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है।

थोड़े कम नंबर आते- प्राची निगम

मीडिया से बातचीत के दौरान प्राची निगम ने कहा कि काश मैंने टॉप नहीं किया होता। अगर मेरे नंबर थोड़े से कम होते तो मेरी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ना होती और लोग मुझे ट्रोल ना करते। मेरी कामयाबी से ज्यादा चर्चा मेरी फोटो की हो रही है। इससे मैं काफी निराश हूं। प्राची निगम ने कहा कि कई लोगों ने मेरा पक्ष लिया और ट्रोलर्स की क्लास लगा दी, जो देखकर अच्छा लगा। जिस तरह से लोगों ने मेरी तस्वीर पर रिएक्ट किया मुझे बुरा महसूस हुआ लेकिन क्या कर सकते हैं। लोग जो सोचते हैं वही लिखते हैं, इसमें हम कुछ नहीं कर सकते।

सरकार करवाएगी इलाज

प्राची निगम की मां ममता निगम का कहना है कि प्राची के फेशियल हेयर हार्मोनल चेंज की वजह से आए है। उसका इलाज करवाने के लिए हमने डॉक्टर से संपर्क किया था लेकिन इसी बीच रिजल्ट आ गया और उसकी तस्वीर सब जगह फैल गई। हालांकि अब सरकार ने प्राची के इलाज का बीड़ा उठाया है और वो जल्द ही ठीक हो जाएगी।

पिता को है बेटी पर नाज

प्राची निगम के पिता चंद्र प्रकाश निगम का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी पर फक्र है और दोनों माता-पिता ने मिलकर प्राची का प्रोत्साहन बढ़ाया है। प्राची पढ़ाई पूरी करने के बाद इंजीनियरिंग के फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। प्राची का कहना है कि वो IIT करेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो