whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा प्रत्याशी के छलके आंसू, बयां किया दर्द, जानें सांसद ने क्या लगाए आरोप?

Sangam Lal Gupta : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। सभी राजनीतिक पार्टियों का विशेष फोकस उत्तर प्रदेश पर है, जहां 80 लोकसभा सीटें हैं। इस बीच भाजपा प्रत्याशी मंच पर वोटरों के सामने रोने लगे और उन्होंने जातिगत दर्द बयां किया।
09:05 AM May 21, 2024 IST | Deepak Pandey
भाजपा प्रत्याशी के छलके आंसू  बयां किया दर्द  जानें सांसद ने क्या लगाए आरोप
भाजपा नेता का छलका दर्द।

Pratapgarh Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव चल रहा है। पांच चरणों के लिए मतदान संपन्न हो गया। अब सिर्फ दो चरण की वोटिंग बाकी है, जिसके लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी के आंसू छलक गए। उन्होंने रोते हुए अपने दिल का दर्द बयां किया और कई गंभीर आरोप लगाए। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है। यहां से सांसद संगम लाल गुप्ता हैं। भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर विश्वास जताते हुए संगम लाल गुप्ता को चुनावी मैदान में उतारा है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पट्टी इलाके में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली की थी। इस दौरान संगम लाल गुप्ता ने भी जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें : अमेठी का सियासी पारा कितना हाई, कौन मारेगा बाजी? समझें राजनीतिक समीकरण

जानें क्या बोले सांसद संगम लाल गुप्ता

प्रतापगढ़ से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ने रोते हुए जातिगत दर्द बयां किया। उन्होंने कहा कि वे तेली समुदाय से आते हैं, इसलिए उनका विरोध हो रहा है। क्या राजाओं के गढ़ में सिर्फ राजपूत ही सांसद बन सकता है? क्या कोई तेली लोकसभा सदस्य नहीं बन सकता है? उन्होंने 2019 से लेकर अबतक किसी का अपमान नहीं किया।

प्रतापगढ़ में इन प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर

आपको बता दें कि भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत का दावा कर रही है। प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर छठवें चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे। इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता, सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल और बसपा उम्मीदवार प्रथमेश मिश्रा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें : ‘मैं कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा’, बृजभूषण सिंह ने राजनीति से क्यों लिया संन्यास?

राजा भैया ने किसी भी पार्टी का नहीं किया सपोर्ट

अगर प्रतापगढ़ की बात करें तो यहां की राजनीति कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के इर्द-गिर्द ही घूमती है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने राजा भैया को अपनी ओर लाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने किसी भी पार्टी को समर्थन देने से मना कर दिया। राजा भैया ने लोगों से कहा कि वे अपने विवेक और पसंद के उम्मीदवार को वोट दें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो