whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UP: बीजेपी के पूर्व विधायक धीरज ओझा और उनके भाई पर जानलेवा हमला

Attack on BJP former MLA Dheeraj Ojha: पुलिस के अनुसार पूर्व विधायक के आरोपों के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।
07:04 PM Oct 28, 2024 IST | Amit Kasana
up  बीजेपी के पूर्व विधायक धीरज ओझा और उनके भाई पर जानलेवा हमला

Attack on BJP former MLA Dheeraj Ojha: प्रतापगढ़ के रानीगंज से पूर्व भाजपा विधायक धीरज ओझा और उनके भाई पर जानलेवा हमला हुआ है। हमलावर तीन गाड़ियों में आए तो और विधायक और उनके भाई पर जमकर फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और एक हमलावर को पकड़ लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Advertisement

सांसद पर लगाया हमला करवाने का आरोप

पुलिस के अनुसार विधायक और उनके भाई को मामूली चोटें आई हैं। उनका नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक इलाज करवाया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में विधायक ने एक सांसद पर हमला करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार विधायक और उनके भाई के बयान लिए गए हैं, जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं उनका पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: हैदराबाद में मोमोज खाने से महिला की मौत, 20 लोग बीमार

Advertisement

फायरिंग से आसपास के लोग डर गए

जानकारी के अनुसार तीन गाड़ियों में बड़ी संख्या में हमलावर आए। आते ही बदमाशों ने विधायक पर फायिंग शुरू कर दी, जब उनके भाई उन्हें बचाने आए तो हमलावरों ने उन पर भी हमला किया। शोर-शराबा और फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग डर गए। कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही

पुलिस के अनुसार पूर्व विधायक के आरोपों के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है, विधायक के घर के आसपास पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस के अनुसार पूर्व विधायक के बयान लिए गए हैं। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: किरण जाट कौन? पहले पति ने तलाक मांगा, फिर प्रेमी भी साथ छोड़ गया; नौकरी के चक्कर में पहुंची जेल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो