चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रयागराज में एक घर से उठी तीन अर्थियां, बेटी की मौत से गुस्साए मायके वालों ने घर में लगाई आग; जिंदा जले सास-ससुर

Prayagraj News: प्रयागराज में बदले की आग में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। एक महिला की हत्या के बाद मायके वालों ने उसके ससुराल में पहुंचकर घर में आग लगा दी, जिससे सास और ससुर की जिंदा जलकर मौत हो गई।
10:21 AM Mar 19, 2024 IST | Achyut Kumar
बदले की आग में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत, महिला की हत्या के बाद मायके वालों ने ससुराल में लगाई आग
Advertisement

Prayagraj News:  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में एक साथ तीन अर्थियां उठने से हड़कंप मच गया। ये अर्थियां बहू, सास और ससुर की है। बहू की लाश फंदे पर लटकी हुई मिली, जबकि सास-ससुर घर में आग लगने से जिंदा जल गए।  यह पूरी घटना कब और कैसे हुई, आइए जानते हैं...

Advertisement

मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, पूरा मामला मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र का है। यहां सोमवार की देर रात एक महिला अंशिका केसरवानी की संदिग्ध हालात में फंदे से झुलती हुई लाश मिली, जिससे गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में पहुंचकर घर में आग लगा दी। इससे अंशिका के सास शोभा देवी और ससुर राजेंद्र केसरवानी की जिंदा जलकर मौत हो गई।

मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाए हत्या के आरोप

हालांकि, पुलिस ने 5 लोगों को बचा लिया है। मायके वालों ने ससुराल वालों पर बहू की हत्या करने का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि महिला की मौत के समय घर वाले भी अंदर थे। वे कुंडी लगाये हुए थे। पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई। वहीं, इस घटना से आसपास के लोग इतना नाराज हुए कि वे घर का सामान तोड़ने लगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: भाई ने शादीशुदा बहन संग लिए सात फेरे, UP में सामने आया चौंकाने वाला मामला

डीसीपी ने क्या कहा?

डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि रात 11 बजे मुट्ठीगंज थाने में सूचना मिली कि एक महिला ने अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली है, जिससे आक्रोशित मायके वालों ने ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी। हालांकि, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को घर से बाहर निकाल लिया। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

डीसीपी ने बताया कि आग पर काबू पाने के बाद रात करीब 3 बजे मकान की जांच की गई, जिसमें  मकान से 2 शव बरामद हुए, जो लड़की के सास-ससुर के थे। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है।

ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

बता दें कि मृतक महिला अंशिका धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा की रहने वाली थीं। उनकी शादी मुट्ठीगंज के व्यापारी अंशू के साथ हुई थी। अंशिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने मायके वालों से मारपीट भी। कहा जाता है कि इसी दौरान उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों को घर में बंद कर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: UP में भाई-बहन की शादी सुनकर एक्शन मोड में आई योगी सरकार, दूल्हा-दुल्हन को होगी जेल?

Advertisement
Tags :
Prayagraj NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement