चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुणे पोर्श एक्सीडेंट के बाद कानपुर में एक्शन, 2 बच्चों को मारने वाला नाबालिग गिरफ्तार

UP kanpur Accident : पुणे सड़क हादसे के बाद यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। एक दुर्घटना मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर बाल गृह भेज दिया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ फिर से जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। इस केस में नाबालिग के पिता को भी आरोपी बनाया गया है।
08:18 AM May 23, 2024 IST | Deepak Pandey
कानपुर रोड एक्सीडेंट मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई।
Advertisement

kanpur Police Action Minor Accused : पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में नाबालिग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के बाद यूपी पुलिस भी एक्शन में आ गई है। सड़क हादसे में दो बच्चों की जान लेने वाले नाबालिग आरोपी को कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में फिर से कार्रवाई शुरू करते हुए नाबालिग को बाल गृह भेज दिया। साथ ही पिता के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

Advertisement

अक्टूबर में हुआ था हादसा

यूपी के कानपुर में पिछले साल अक्टूबर में एक 15 वर्षीय किशोर अपने दोस्तों के साथ कार चला था। इस दौरान उसने मैगी की दुकान में अपनी गाड़ी घुसा दी थी, जिससे सागर निशाद और आशीष राम चरण की जान चली गई थी। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ धारा 304A के तहत केस दर्ज किया था, लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी।

यह भी पढ़ें : 90 मिनट में 48 हजार रुपये की शराब पार्टी, Porsche वाले रईसजादे की खुली पोल

Advertisement

फिर मार्च में भी नाबालिग ने 4 लोगों को ठोका था

पुणे हिट एंड रन केस सुर्खियां में आने के बाद कानपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बच्चों की जान लेने वाले नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अक्टूबर के बाद नाबालिग किशोर ने एक और हादसे को अंजाम दिया था। उसने 31 मार्च को अपनी कार से चार लोगों को ठोका था, जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में भी पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया था।

यह भी पढ़ें : 2.44 करोड़ की कार, लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन; पुणे हादसे में नाबालिग का पिता गिरफ्तार

पुणे सड़क हादसे के बाद कानपुर पुलिस ने की कार्रवाई

जुवेनाइल कोर्ट ने पुणे सड़क हादसे के नाबालिग आरोपी की जमानत रद्द कर दी और उसे 5 जून तक के लिए बाल सुधार गृह भेज दिया। साथ ही इस मामले में पुलिस ने आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुणे पोर्श कांड के बाद कानपुर पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की।

Advertisement
Tags :
Kanpur AccidentKanpur NewsPune Road AccidentUP Police Action
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement