खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राहुल गांधी बोले- प्रियंका पापा की फेवरेट थीं और मैं दादी का...वायरल हो रहा दोनों का Video

Rahul Priyanka Viral Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर 20 मई को मतदान होना है। आज पांचवें चरण की 49 सीटों पर प्रचार थम गया। इस बीच राहुल गांधी और प्रियंका ने रायबरेली की यादों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
07:06 PM May 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
राहुल प्रियंका की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

Rahul Priyanka Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले अब पूरे देश का ध्यान रायबरेली सीट पर केंद्रित हो गया है। रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट से गांधी-नेहरू परिवार लंबे समय से चुनाव लड़ता आ रहा है। रायबरेली में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता जमकर पसीना बहा रहे हैं। भाजपा की ओर से अब तक अमित शाह, जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ सभाएं कर चुके हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, डीके शिवकुमार और सोनिया गांधी प्रचार करने आ चुके हैं। कांग्रेस आलाकमान ने कई दिग्गज नेताओं को चुनाव तक रायबरेली में ही कैंप करने का आदेश दिया है। वहीं अमेठी में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत डेरा जमाए हुए हैं।

Advertisement

इस बीच राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी के साथ रायबरेली, एक दूसरे की पसंद, राजीव गांधी और इंदिरा गांधी से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर साझा की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो की शुरुआत में प्रियंका गांधी कहती हैं कि हमारी परवरिश बिल्कुल सामान्य तरीके से हुई। कोई तामझाम नहीं था। उस वक्त सिक्योरिटी का भी कोई मामला नहीं था। हम बच्चों के साथ जाकर सड़कों पर खेलते थे। 80 के चुनाव हम दोनों 40 बच्चों के साथ रायबरेली में बच्चों के साथ खेलते थे और नारे लगाते थे बच्चा पार्टी जिंदाबाद।

प्रियंका कहती है कि राजनीति हमारे जीवन का हिस्सा था। तभी राहुल गांधी कहते है कि हमारी दादी इंदिरा गांधी हमें राजनीति का ज्ञान देती रहती थीं जबकि हमें उस समय में राजनीति की इतनी समझ नहीं थी। राहुल आगे कहते हैं कि दादी इंदिरा मुझे ज्यादा प्यार करती थीं वहीं पापा राजीव, प्रियंका के ज्यादा करीब थे। राहुल गांधी वीडियो में आगे कहते हैं कि रायबरेली से जुड़ी बहुत सी यादें हैं। उन्होंने कहा कि इस जगह से मेरा बचपन से रिश्ता रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः BJP मुख्यालय आ रहा हूं, सभी को गिरफ्तार कर लें…’ बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल

ये भी पढ़ेंः ’48 सीटों पर हमारी जीत तय’, News24 के साथ Exclusive Interview में महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने किया दावा

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024priyanka gandhiRaebareliRahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement