whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पत्नी को गर्भवती कर 15 लाख ले भागा रशीद, रवि बन रचाई थी शादी

UP Crime News: यूपी के रामपुर के रहने वाले रशीद ने रवि बन बेंगुलरु की वर्षा से शादी रचा ली है। इसके बाद जब महिला 5 महीने की गर्भवती हो गई तो रशीद ने उससे 15 लाख रुपये लिए और फरार हो गया।
11:19 AM Sep 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पत्नी को गर्भवती कर 15 लाख ले भागा रशीद  रवि बन रचाई थी शादी
Rampur Love Jihad Case

Rampur Love Jihad Case: यूपी के रामपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले रशीद ने खुद को रवि बता पहले एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ शादी रचा ली। बाद में उसके साथ बेंगलुरु चला गया और लाखों रुपये ऐंठ लिए। इतना ही नहीं युवक पत्नी के गर्भवती होने के बाद घर छोड़कर फरार हो गया।

Advertisement

वर्षा नामक युवती कर्नाटक के बेंगलुरु में सैलून चलाती है। इस दौरान उसकी सोशल मीडिया पर यूपी के रामपुर के रहने वाले रशीद से दोस्ती हो गई। दोनों की सोशल मीडिया के जरिए नजदीकियां बढ़ने लगी। इस दौरान रशीद स्वयं को वर्षा के सामने रवि के तौर पर पेश करता रहा । इसके बाद में उसने वर्षा को मिलने के लिए रामपुर बुलाया। वर्षा रामपुर आई इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई।

5 महीने की गर्भवती है पीड़िता

कुछ समय बाद दोनों की मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई। इसके बाद रशीद ने वर्षा की मुलाकात अपने माता-पिता से करवाई। वर्षा, रशीद के माता-पिता से मिलकर वापस बेंगलुरु लौट आई। कुछ समय बाद रामपुर के एक मंदिर में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। शादी के बाद रशीद भी वर्षा के साथ बेंगलुरु चला गया।

Advertisement

15 लाख लेकर हुआ फरार

शादी के कुछ समय बाद वर्षा को पता चला कि उसके पति का नाम रवि नहीं बल्कि रशीद है तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। इसके बाद जब उसने यह बात रशीद को बताई तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान रशीद ने वर्षा से 15 लाख रुपये ले लिए और बेंगलुरु से फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंः यूपी के हाथरस में बच्चे की बलि, स्कूल की तरक्की के लिए तांत्रिक पिता ने की वारदात

Advertisement

हिंदू संगठनों ने की शिकायत

मामले में वर्षा भी कुछ दिनों बाद रशीद को तलाशती हुई रामपुर पहुंची। हालांकि जब वह नहीं मिला तो वह मजबूरी में रशीद के घर पहुंची। जहां रशीद के परिजनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पीड़िता ने हिंदू संगठनों से मदद मांगी। हिंदू सगठनों ने मामले की शिकायत एसपी से की।

ये भी पढ़ेंः 8 की मौत, 300 पेड़-बिजली के पोल उखड़े; चक्रवाती तूफान से देश के 8 राज्यों में भारी बारिश

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो