whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला ने किया रवि किशन की पत्नी होने का दावा, जवान बेटी के साथ किए चौंकाने वाले खुलासे

Ravi Kishan Wife Daughter Controversy: अभिनेता और भाजपा नेता रवि किशन को लेकर एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह उनकी पत्नी है और दोनों की एक जवान बेटी भी है। इस महिला ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये दावे किए हैं और रवि किशन से सामाजिक स्वीकार्यता की मांग की है। बता दें कि रवि किशन इस बार लोकसभा चुनाव में गोरखपुर सीट से उम्मीदवार हैं।
07:51 PM Apr 15, 2024 IST | Gaurav Pandey
महिला ने किया रवि किशन की पत्नी होने का दावा  जवान बेटी के साथ किए चौंकाने वाले खुलासे
अपनी बेटी के साथ रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली अपर्णा ठाकुर

Ravi Kishan Wife Daughter Controversy : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के सांसद और अभिनेता रवि किशन नए विवाद में फंस गए हैं। सोमवार को एक महिला ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दावा किया कि वह रवि किशन की पत्नी है। लखनऊ में हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला ने रवि किशन से उसे सामाजिक रूप से स्वीकार करने की मांग की। अपर्णा ठाकुर नाम की इस महिला का कहना है कि उसकी रवि किशन के साथ साल 1996 में शादी हुई थी। शादी में उनके परिवार और दोस्त भी शामिल हुए थे। अपर्णा ठाकुर के साथ एक युवती शेनोवा भी थी जिसे उन्होंने रवि किशन और अपनी बेटी बताया। अपर्णा ने आरोप लगाया कि रवि किशन अपनी बेटी को समाज के सामने स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

अपर्णा ने दावा किया कि रवि किशन उनके और उनकी बेटी के संपर्क में रहते हैं लेकिन सामाजिक रूप से दोनों को अपना कहने से बचते हैं। उन्होंने कहा कि शेनोवा को रवि किशन की बेटी कहलाने का अधिकार मिलना चाहिए जिसकी वह हकदार है। इस दौरान अपर्णा ने कुछ तस्वीरें भी दिखाईं जिनमें रवि किशन एक बच्ची को अपनी गोद में उठाए दिख रहे थे। अपर्णा ने यह भी कहा कि अगर रवि किशन ने अपनी बेटी को स्वीकार नहीं किया तो वह कानूनी रास्ता अपनाएंगी। प्रेस वार्ता के दौरान अपर्णा की बेटी ने कहा कि मेरी उम्र 15 साल की थी जब मुझे पता चला कि रवि किशन मेरे पिता हैं। उससे पहले मैं उनको अंकल कहा करती थी। वह मेरे जन्मदिन पर घर आया करते थे। एक पिता की तरह वह कभी मेरे साथ नहीं थे।

'बेटी मानें या कोर्ट में मिलें रवि किशन'

शेनोवा कहा कि मैं बस इतना चाहती हूं कि वह मुझे बेटी के रूप में स्वीकार करें और इसीलिए हमने कोर्ट में केस फाइल करने का फैसला लिया है। अपर्णा ठाकुर और शेनोवा ने इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने की इच्छा भी जताई है। बता दें कि रवि किशन उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं और आगामी चुनाव में भी इसी सीट से उम्मीदवार हैं। वह भोजपुरी और हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम प्रीति किशन है और दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम रीवा किशन है। अब अपर्णा ठाकुर के दावों ने उनकी राजनीतिक स्थिति के साथ पारिवारिक शांति में भी उथल-पुथल मचा दी है। हालांकि, सच्चाई तो समय ही बताएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो