whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गंगा के तेज बहाव में बहे दिल्ली के युवक-युवती, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

Rishikesh Accident News: उत्तराखंड में नहाने आए दिल्ली के युवक-युवती तेज बहाव में बह गए। दोनों गंगा नदी में नहाने उतरे थे। एसडीआरएफ की टीम दोनों की तलाश कर रही है। टीम को अभी दोनों का सुराग नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों किराये की बाइक लेकर आए थे। पहले युवती गंगा में बही, फिर युवक।
04:27 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
गंगा के तेज बहाव में बहे दिल्ली के युवक युवती  तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम
युवक युवती की तलाश जारी।

Uttarakhand Accident News: उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी में नहाने उतरे दिल्ली के युवक-युवती का सुराग नहीं लग पाया है। नीम बीच पर गंगा में स्नान करते वक्त एक युवक और युवती गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। एसडीआरएफ के गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं। तीर्थनगरी ऋषिकेश में मुनिकीरेती और लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्रों में गंगा के तटों पर आए दिन डूबने/बहने की घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार को मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के नीम बीच पर एक युवती स्नान करते वक्त गंगा की तेज धारा में बह गई। उसको बचाने के लिए साथ आया युवक गंगा में कूदा।

यह भी पढ़ें:शराबबंदी वाले गुजरात में खुद पुल‍िस प‍िला रही दारू! पढ़ें वॉन्‍टेड तस्‍कर और मह‍िला CID अफसर की म‍िलीभगत की कहानी

थोड़ी देर बाद युवक भी गंगा की तेज धारा में ओझल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरफ ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। एसडीआरएफ के गोताखोर पानी में सर्चिंग अभियान चला रहे हैं। वहीं, बैग से मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान सुदर्शन पार्क, वेस्ट दिल्ली निवासी लवप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। युवती की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

कुछ दिन पहले ही हुआ था ऐसा ही हादसा

मुनिकीरेती क्षेत्र में सीता घाट पर कुछ दिन पहले भी ऐसा ही हादसा हुआ था। दिल्ली का एक युवक गंगा में डूब गया था। युवक को बेहोशी की हालत में एसडीआरएफ टीम ने निकाला था। जिसे सरकारी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। 21 साल के युवक गंगा में नहाने के लिए उतरा था। उसका अचानक बैलेंस बिगड़ गया। परिवार की आंखों के सामने वह डूब गया। युवक की पहचान बासु के तौर पर हुई थी। काफी देर तलाश के बाद बेहोशी की हालत में वह टीम को मिला था। इससे पहले भी कई बार यहां हादसे हो चुके हैं। प्रशासन भी लोगों को चेताता है, लेकिन लोग आदेशों की परवाह किए बिना नहाने उतर जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो