whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक्‍ट्रेस ने लगाए बीजेपी नेता पर यौन शोषण के आरोप, पद से दिया इस्‍तीफा

Uttar Pradesh News: सहारनपुर बीजेपी महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। पुनीत त्यागी ने खुद को निर्दोष बताया है। बता दें कि एक अभिनेत्री ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। विस्तार से आपको मामले के बारे में बताते हैं।
07:30 PM Oct 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
एक्‍ट्रेस ने लगाए बीजेपी नेता पर यौन शोषण के आरोप  पद से दिया इस्‍तीफा

Saharanpur News: (गौरव मिश्रा, सहारनपुर) एक फिल्म अभिनेत्री ने यूपी के सहारनपुर बीजेपी महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। रोती हुई एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद अब पुनीत त्यागी ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। इस्तीफे में उन्होंने लिखा है कि जो आरोप महिला ने लगाए हैं, वे निराधार हैं। खुद को निर्दोष बताते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन जो फैसला लेगा, उनको मंजूर होगा। जिस एक्ट्रेस ने पुनीत त्यागी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, वह मुंबई की रहने वाली है। अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक के बाद एक वीडियो जारी किए। वहीं, पुनीत त्यागी का कहना है कि मामले में जो भी सच्चाई है, वह जल्द सबके सामने आ जाएगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अब आई B-Tech पानीपुरी वाली महिला, Thar से बेचने आती हैं गोलगप्पे; आनंद महिंद्रा भी कर चुके तारीफ

फिल्म अभिनेत्री वीडियो में रोती नजर आ रही है। वह कहती है कि पति से अलग होने के बाद बेटे संग अलग रह रही थी। इसी बीच पुनीत त्यागी से उसका संपर्क हुआ। पुनीत ने उनके बेटे को कई बार गिफ्ट दिए। कई बार दूसरा सामान दिया और जताया कि वह उन लोगों की परवाह करते हैं। इसके बाद बेटे के जरिए उनके नजदीक आए और यौन उत्पीड़न किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उसका मन कर रहा है कि आत्महत्या कर लूं। लेकिन खुद को बेटे के लिए जिंदा रख रही हूं। पीएम, यूपी के सीएम और कई मंत्रियों को सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती शेयर कर चुकी हूं। लेकिन कोई उसकी सुनवाई नहीं कर रहा है।

Advertisement

Advertisement

250 फिल्मों में काम कर चुकी है ये अभिनेत्री

एक्ट्रेस वीडियो में कह रही है कि ऐसे इंसान को राजनीति से दूर किया जाए। उसे और बेटे को कुछ हो गया तो इसको माफ मत करना। उसने मेरी भावनाओं के साथ खेल किया है। अभिनेत्री का आरोप है कि पुनीत उसकी जानकार महिलाओं से भी चैटिंग करते हैं। कुछ स्थानीय नेता मामले को मैनेज करने में लगे हैं। बता दें कि जिस अभिनेत्री ने आरोप लगाए हैं, वह 250 हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। एक ऑडियो भी एक्ट्रेस का वायरल हो रहा है। एक फिल्म में ये एक्ट्रेस मिथुन दा की बहन का रोल निभा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:अर्श डल्ला, गोल्डी बराड़ से लखबीर सिंह तक… कनाडा में छिपे हैं पंजाब के ये 7 खूंखार गैंगस्टर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो