whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'लव स्टोरी का खौफनाक एंड'...छोटी सी बात पर घर में घुसकर प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्यार में पागल एक युवक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। जिसके बाद खुद को भी तमंचे से गोली मार ली। युवक की मौत हो गई है। युवती और युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन कई दिन से दोनों के बीच अनबन के कारण बातचीत बंद हो गई थी।
05:09 PM Jun 11, 2024 IST | Parmod chaudhary
 लव स्टोरी का खौफनाक एंड    छोटी सी बात पर घर में घुसकर प्रेमिका को मारी गोली  फिर खुद को उड़ाया
घर में घुसकर लड़की को मारी गोली।

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवक ने युवती को घर में घुसकर गोली मार दी। इसके बाद युवक ने खुद को भी शूट कर लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। परिवार के लोगों ने देखा कि युवती लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरी हुई है। इसके बाद उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन युवक मौके से भाग गया। लोगों ने उसका पीछा किया और खेत में घेर लिया। घिरता देख उसने खुद को गोली मार ली। जिसके बाद मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। फोरेंसिक टीम ने जांच के बाद युवती को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया है। वहीं, युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

बुआ के घर आता था आरोपी, वहीं शुरू हुई प्रेम कहानी

मृतक की पहचान थाना देवबंद के गांव भायला के रहने वाले राजन के तौर पर हुई है। राजन का 24 साल की लड़की से अफेयर चल रहा था। युवती थाना नागल के गांव ताजपुर की रहने वाली है। राजन अक्सर ताजपुर अपनी बुआ से मिलने आता था। जिसके बाद उसकी युवती से पहचान हो गई और मोबाइल पर बात होने लगी। दोनों के बीच अफेयर की जानकारी युवती के परिजनों को भी लग गई थी। ये लोग दोनों के विवाह के लिए राजी हो गए थे।

यह भी पढ़ें:अखिलेश यादव के नेता ने खुद को मारी गोली, घर में मिली लाश

अभी शादी को लेकर बातचीत जारी थी कि किसी बात को लेकर प्रेमी युगल में तकरार हो गई। जिसके बाद लड़की ने युवक से शादी करने के इनकार कर दिया था। इस बात को लेकर राजन गुस्से में था। जिसके बाद वह तमंचा लेकर लड़की के घर आया। उसने लड़की को देखते ही गोली मार दी। बाद में राजन ने उसी तमंचे से खुद पर फायर किया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को देख आरोपी मौके से भागने लगा। लेकिन लोगों ने उसका पीछा जारी रखा। आरोपी खेत में घिरा, तो उसने खुद को शूट कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने बताया कि युवती अस्पताल में दाखिल है। लड़की के इनकार करने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो