whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है महेंद्र बाथम, जिसने सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा को उतारा मौत के घाट

Saifai Medical College Girl Student Murder Case: सैफई मेडिकल कॉलेज में छात्रा की मौत मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक छात्रा एएनएम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। आरोपी लंबे समय से छात्रा को परेशान कर रहा था।
01:46 PM Mar 15, 2024 IST | Achyut Kumar
कौन है महेंद्र बाथम  जिसने सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा को उतारा मौत के घाट
Saifai Medical College में छात्रा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Saifai Medical College Girl Student Murder Case: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में स्थित सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी लगातार छात्रा पर अफेयर का दबाव बना रहा था। छात्रा के मना करने पर उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

एसएसपी ने मामले की दी जानकारी

इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सैफई मेडिकल कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। मृतक की मां ने पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिस पर कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी का नाम महेंद्र बाथम है।

फॉरेंसिंक टीम  कर रही मामले की जांच

एसएसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम बारीकी से मामले की जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कौन है आरोपी महेंद्र बाथम?

महेंद्र बाथम पहले से शादीशुदा है। वह औरैया के कुदरकोट की रहने वाला है। वह पिछले 4 सालों से छात्रा का पीछा कर रहा था। पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी हुई है। बताया जाता है कि उसने पेंचकस से छात्रा को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए पेंचकस और कार को बरामद कर लिया है। कहा जा रहा है कि पुलिस उस पर एनएसए लगाएगी।

यह भी पढ़ें: सास जमकर पीती है शराब, मंगाती है चखना, बहू की अजीबोगरीब शिकायत पर थाने ने खड़े किए हाथ

रक्तरंजित अवस्था में मिला शव

बता दें कि छात्रा का शव हाईवे पर रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद हड़कंप मच गया। छात्रा एएनएम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। सहेलियों के मुताबिक, वह गुरुवार शाम को महेंद्र के साथ गई थी। उसे महेंद्र हमेशा परेशन करता था। वह छात्रा पर अफेयर का दबाव बना रहा था।

अखिलेश यादव ने साधा निशाना 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सैफई यूनिवर्सिटी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्रा की मौत को दुखद बताया और कहा कि ये यूपी में भाजपा के समय अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की घोषित नीति के जीरो हो जाने का एक और बेहद दुखद उदाहरण है। हमारी मांग है कि इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो। भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही है और न ही उसकी जान।

यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को मिली उम्रकैद की सजा, अदालत ने किस मामले में सुनाया फैसला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो