whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अखिलेश यादव के नेता ने खुद को मारी गोली, घर में मिली लाश

Uttar Pradesh Suicide News : यूपी में अखिलेश यादव के एक नेता ने अचानक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। नेता ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया? पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है।
10:41 AM Jun 08, 2024 IST | Deepak Pandey
अखिलेश यादव के नेता ने खुद को मारी गोली  घर में मिली लाश
DP Yadav suicide

Moradabad News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अखिलेश यादव के नेता ने पिस्टल से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। नेता के इस कदम से कार्यकर्ता हैरान हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। हालांकि, अभीतक सुसाइड का कारण पता नहीं चल सका है।

मुरादाबाद में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने शनिवार सुबह अचानक से आत्मघाती कदम उठा लिया। उन्होंने बुद्ध विहार स्थित अपने घर में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। गोली की आवाज सुनकर घर के लोग दौड़कर डीपी यादव के कमरे में पहुंचे, जहां उनकी लाश पड़ी थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

यह भी पढ़ें : पान-मसाला खाने वाले सावधान, UP की योगी सरकार ने जारी किया बड़ा आदेश, जानें कब से होगा लागू?

पूर्व जिलाध्यक्ष के घर पर जुटी सपाइयों की भीड़

पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर पूर्व जिला अध्यक्ष ने क्यों सुसाइड किया। इस घटना की सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता डीपी यादव के घर पहुंचने लगे हैं। उनके घर में सपाइयों की भीड़ जुटी है।

यह भी पढ़ें : कैसरगंज में बड़ा हादसा, बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला

चुनाव के दौरान जिला अध्यक्ष पद से हटाए गए थे डीपी यादव

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान डीपी यादव को सपा जिला अध्यक्ष के पद से हटाया गया था। उनकी जगह जयवीर सिंह नए जिला अध्यक्ष बने थे। डीपी यादव के घर जयवीर सिंह भी पहुंचे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो