whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पहले प्रेमी के साथ भागी, फिर दूसरे लड़के से हुआ प्यार, संभल रेप पीड़ित हत्याकांड में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

Uttar Pradesh Murder Case : यूपी के संभल में एक युवती 6 महीने पहले एक युवक के साथ भागी। जब प्रेमी जेल चला गया तो उसकी गाजियाबाद के एक दूसरे लड़के से प्रेम प्रसंग हो गया, जिससे परिवार की बदनामी हो रही थी। इस पर सगे भाइयों ने अपनी मां-मामा के साथ मिलकर युवती को जान से मार डाला।
08:06 PM Sep 22, 2024 IST | Deepak Pandey
पहले प्रेमी के साथ भागी  फिर दूसरे लड़के से हुआ प्यार  संभल रेप पीड़ित हत्याकांड में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा
संभल रेप पीड़ित हत्याकांड में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा।

UP Sambhal Rape Victim Murder Case : उत्तर प्रदेश के संभल में रेप पीड़िता की हत्या का मामला झूठा निकला। यह घटना ऑनर किलिंग की निकली। दो संगे भाइयों ने मां और मामा के सहयोग से युवती को मौत के घाट उतार दिया। युवती के परिजनों ने इस हत्यकांड में रेप के आरोपी को फंसाने की कोशिश की थी, लेकिन इससे पहले पुलिस ने कुछ और खुलासा किया। पुलिस ने दोनों सगे भाइयों और मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि मामा फरार चल रहा है।

Advertisement

संभल के कैलादेवी थाना इलाके में 18 सितंबर की रात को बड़ी वारदात हुई, जहां एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद मृतका के भाई ने गांव के रिंकू और उसके मामा पप्पू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड की तफ्तीश की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया।

यह भी पढ़ें : Video: गिरते-पड़ते-लड़ते कोर्ट क्यों पहुंचे सपा विधायक? पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Advertisement

पुलिस ने क्या किया खुलासा?

संभल के एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए पूरी घटना को ऑनर किलिंग बताया। उन्होंने बताया कि मृतका के सगे भाइयों नीरज और विनीत ने मां और मामा के साथ मिलकर युवती की हत्या की थी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गाजियाबाद में उसका परिवार पिछले 15 सालों से किराए के मकान में रह रहा था। उनके यहां गांव का रिंकू मजदूरी करता था। रिंकू और उसकी बहन में प्रेम प्रसंग हो गया और करीब 6 महीने पहले रिंकू उसकी बहन को लेकर फरार हो गया। इस मामले में उन्होंने एफआईआर भी कराई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बहराइच में कहां छिपा है लंगड़ा भेड़िया? ड्रोन कैमरे में नजर आया आदमखोर, वन विभाग ने घेरा!

बदनामी की वजह से बहन को मार डाला

आरोपियों ने बताया कि युवकी का चाल चलन ठीक नहीं था। इसके बाद उनकी बहन का गाजियाबाद के एक दूसरे लड़के से भी प्रेम प्रसंग गया, जिससे परिवार की इलाके में बदनामी हो रही थी। इसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम देने का षड्यंत्र रचा और हत्याकांड में रिंकू एवं उसके मामा को फिर फंसा दिया। फिलहाल, पुलिस ने मृतका के दो भाइयों और मां को गिरफ्तार कर लिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो