whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या NEET पेपर लीक में शामिल है राजभर की पार्टी के विधायक! बेदी राम का Video वायरल

MLA Bedi Ram Link NEET Paper Leak: यूपी के गाजीपुर से सुभाषपा के विधायक बेदी राम एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे नीट परीक्षा में पास करवाने की बात कर रहे हैं।
12:06 PM Jun 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
क्या neet पेपर लीक में शामिल है राजभर की पार्टी के विधायक  बेदी राम का video वायरल
सुभाषपा विधायक बेनी राम

SBSP MLA Bedi Ram Paper Leak Viral Video: नीट परीक्षा 2024 में हुए पेपर लीक को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है। इस बीच यूपी में पेपर लीक को लेकर बनाया गया कानून भी सुर्खियां बटोर रहा है। पेपरलीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम फिर चर्चाओं में हैं। वे इस मामले में एक बार जेल भी जा चुके हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों नीट पेपर लीक मामले पटना ईओयू द्वारा अरेस्ट किए गए बिजेंद्र गुप्ता ने विधायक बेदी राम को पेपर लीक का माफिया बताया था। वायरल वीडियो की न्यूज 24 पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में बेदी राम कह रहे हैं कि वे सिर्फ पास कराने का पैसा लेते हैं पेपर रद्द हो जाए तो इसके लिए वे जिम्मेदार नहीं हैं। रिजल्ट निकलते ही हमारा काम खत्म। बता दें यूपी एसटीएफ ने बेदी राम को 2014 में रेलवे भर्ती पेपर लीक मामले में अरेस्ट किया था। बता दें कि बेदीराम फिलहाल सुभाषपा पार्टी के टिकट पर गाजीपुर की जखनिया से विधायक हैं।

एजेंसियां कार्रवाई के लिए स्वतंत्र

वहीं इस पूरे मामले को लेकर ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने कहा कि मामले की जांच जारी है, जांच में जो भी दोषी होगा उस पर एजेंसियां नियमानुसार कार्रवाई करेंगी। अरुण राजभर ने कहा कि भले ही वह हमारी पार्टी का विधायक हो। वहीं उन्होंने वायरल वीडियो को लेकर विधायक बेदी राम से बात की है लेकिन उन्होंने कहा कि वीडियो पुराना है जिसमें छेड़छाड़ और कट पेस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ेंः शादीशुदा महिला को नौकरी नहीं देंगे…देश की सबसे बड़ी कंपनी का फरमान, क्या है 2 बहनों से जुड़ा विवाद?

नीट को लेकर विवाद जारी

बता दें कि नीट परीक्षा में पेपर लीक के चलते ही केंद्र की मोदी सरकार सवालों के घेरे में हैं। सरकार ने पेपर लीक के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है। फिलहाल सीबीआई की टीम अब तक इस मामले में 25 से अधिक लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। जबकि 4 राज्यों में फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ेंः  आखिर क्यों नई लोकसभा के शुरू होते ही इस चीज पर मच गया बवाल, अखिलेश यादव के सांसद ने की हटाने की मांग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो