whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आते-जाते छेड़ते, अश्लील हरकतें करते...मनचलों के कारण हाथ-पैर गंवाने वाली लड़की की आपबीती रुला देगी

09:53 AM Oct 11, 2023 IST | Swati Pandey
आते जाते छेड़ते  अश्लील हरकतें करते   मनचलों के कारण हाथ पैर गंवाने वाली लड़की की आपबीती रुला देगी

School Girl Molesters: उत्तर प्रदेश के बरेली से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां छात्रा द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया। मामला बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र का है। पीड़िता इंटर की छात्रा है। वह शाम को सीबीगंज में कोचिंग पढ़ने जाती है। पीड़िता के चाचा ने बताया कि कुछ दिनों से दो युवक छात्रा से कोंचिग के रास्ते में छेड़छाड़ करते थे। शोहदों से परेशान होकर छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। इस पर छात्रा के परिजन ने आरोपियों के घरवालों से शिकायत की, लेकिन वे दोनों नहीं माने और छात्रा को लगातार परेशान करते रहे।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को छात्रा कोचिंग गई थी। घर पर देर से आने की वजह से परिजन छात्रा को देखने कोचिंग के रास्ते पर जा रहे थे। तभी शाम को लौटने के वक्त छात्रा खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग के पास लहूलुहान हालत में मिली। उसके दोनों पैर कटे हुए थे। आसपास के लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि उन्हीं दोनों युवकों ने उसे रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसे ट्रेन के आगे फेंककर जान लेने की कोशिश की। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची ।

पुलिस ने उसे इज्जतनगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां रात में उसका ऑपरेशन किया गया। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि एक युवक का नाम सामने आया है, उसकी तलाश की जा रही है। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया या कुछ और हुआ। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी।

Advertisement

पिछले दो महीने से छात्रा को कर रहे थे परेशान

पीड़ित छात्रा पिछड़ी जाति के परिवार से ताल्लुक रखती है। छात्रा की ताई इस समय गांव की प्रधान हैं। गांव का ही एक युवक उसे करीब दो महीने से परेशान कर रहा था। छात्रा ने परिजन को बताया था, कि आरोपी अपने दोस्तों के साथ अक्सर रास्ते में उसे रोक लेता था। छात्रा के विरोध करने पर जिदंगी बर्बाद करने की धमकी देता था।

थाने में शिकायत करने भी हो गई घटना

परिजन के मुताबिक शुरू में छात्रा के परिजनों ने अपने परिवार में प्रधानी होने की वजह से पुलिस में शिकायत नहीं की, फिर आरोपी छात्रा को जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देने लगा, जिससे छात्रा डर गई और कोचिंग भी नहीं जाती थी। छात्रा के परिजन ने आरोपी के घरवालों से भी शिकायत की। उन्होंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। बाद में परिवार ने पुलिस से भी शिकायत की पर सीबीगंज थाना पुलिस ने गांव में जाकर जांच पड़ताल करना भी मुनासिब नहीं समझा। इसका नतीजा ये हुआ कि छात्रा अब जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। अब छात्रा का परिवार भी अफसोस कर रहा है कि समय रहते ही अधिकारियों से शिकायत क्यों नहीं की गई। छात्रा के अधिवक्ता चाचा ने बताया कि उन्हें इस तरह की घटना का जरा भी आभास नहीं था।

Advertisement

घुटने के नीचे दोनों पैर कट गए

अस्पताल के संचालक डॉ. ओपी भास्कर ने बताया कि छात्रा के दोनों पैर घुटने से नीचे कट गए हैं। उसका बायां हाथ भी कटा है। डॉक्टर विपुल उसका ऑपरेशन कर रहे हैं । बताया कि हालत चिंताजनक है, प्रयास किया जा रहा है कि छात्रा का जीवन बच जाए।

(https://lapeerhealth.com)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो